ऑफिशियल लॉन्च से पहले OPPO Reno 9 Pro+ 5G की स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानें कीमत और फीचर

|
ऑफिशियल लॉन्च से पहले OPPO Reno 9 Pro+ 5G की स्पेसिफिकेशन्स लीक

ओप्पो के जल्द ही चीन में रेनो 9 सीरीज को लॉन्च करने की अफवाह है । कंपनी इस साल के अंत तक तीन नए फोन लॉन्च कर सकती है। इनमें रेनो 9, रेनो 9 प्रो और रेनो 9 प्रो+ 5जी शामिल हैं। डिवाइस के जनवरी 2023 में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

 

ओप्पो ने लॉन्च के बारे में किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है। आगामी ओप्पो स्मार्टफोन चीन में रेनो 8 प्रो + 5 जी के सक्सेजर के रूप में लॉन्च होगा। ओप्पो भारत में फोन को रेनो 9 प्रो 5जी के नाम से लॉन्च कर सकती है।

OPPO Reno 9 Pro+ 5G: स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो रेनो 9 प्रो+ 5जी के नवंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले, ओप्पो फोन के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (डीसीएस) ने खुलासा किया है ( के माध्यम से ) कि रेनो 9 प्रो + 5 जी में मौजूदा फ्लैगशिप क्वालकॉम एसओसी, स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी हो सकता है। डीसीएस ने यह भी बताया कि फोन में मेटल फ्रेम होगा।

OPPO Reno 9 Pro+ 5G: फीचर

ओप्पो स्मार्टफोन में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले होगा जिसका फुल एचडी+ रेजोल्यूशन 2412 x 1080 पिक्सल होगा। इसमें फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट होगा। स्क्रीन को किनारों पर थोड़ा घुमावदार भी बताया गया है। रेनो 9 प्रो + 5 जी में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। रेनो 9 प्रो + 5 जी में 4700mAh की बैटरी देखने को मिल सकता है।

 

OPPO Reno 9 Pro+ 5G: कैमरा

टिपस्टर ने फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशंस को भी लिस्ट किया है। इसमें पीछे की तरफ एक नया कैमरा सेंसर होगा। OPPO फोन को नए 50MP Sony IMX890 कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च कर सकता है। इसमें कंपनी का मारी सिलिकॉन एनपीयू भी होगा। यह पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट कर सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होगा।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The OPPO Reno 9 Pro+ 5G is expected to launch in November. Ahead of the launch, the OPPO phone’s specifications have leaked online.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X