Oppo Reno 7 सीरीज के भारत में लॉन्च से पहले कीमत हुई लीक, देखें आपके बजट में हैं या नहीं

|

Oppo (ओप्पो) के अपकमिंग फ्लैगशिप - Oppo Reno 7 सीरीज को हाल ही में अफवाहों और अटकलों के लंबे समय के बाद चीन में लॉन्च किया गया था। ओप्पो रेनो 7 सीरीज़ में तीन डिवाइस शामिल हैं- रेनो 7, रेनो 7 प्रो और पहली बार रेनो 7 प्रो+ की जगह, ओप्पो रेनो 7 एसई है। चीन में डिवाइसों के लॉन्च के बाद अब भारत में सीरीज के लॉन्च होने से पहले कीमतों की जानकारी बाहर आनी शुरू हो गयी है। हाल ही में एक रिपोर्ट से पता चला है कि Oppo Reno 7 और Reno 7 Pro भारत में जनवरी के महीने में लॉन्च होंगे और यह भी पता चलता है कि Oppo Reno 7 SE भारत में लॉन्च नहीं होने वाला हैं। तो आइये जानते है Oppo Reno 7 सीरीज के बारे में कुछ विस्तार से।

 
Oppo Reno 7 सीरीज के भारत में लॉन्च से पहले कीमत हुई लीक, देखें आपके बजट में हैं या नहीं

लॉन्च से पहले Oppo Reno 7 की कीमतें हुई लीक

हाल की अफवाहों ने न केवल डिवाइसों के लॉन्च के बारे में बल्कि इसकी कीमत बारे में भी जानकारी सामने आई है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि Oppo Reno 7 की कीमत डिवाइस के विभिन्न वेरिएंट के आधार पर 28,000 रुपये से 31,000 रुपये के बीच होने वाली है। दूसरी ओर, Oppo Reno 7 Pro की कीमत 41,000 रुपये से 43,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

COVID-19 ओमिक्रॉन वैरिएंट के मामले बढ़ रहे हैं, स्थिति बिगड़ने से पहले खरीद लें ये हेल्थ गैजेटCOVID-19 ओमिक्रॉन वैरिएंट के मामले बढ़ रहे हैं, स्थिति बिगड़ने से पहले खरीद लें ये हेल्थ गैजेट

इसके अलावा, रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि Oppo Reno 7 सीरीज के साथ, कंपनी देश में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की भी लॉन्च करने जा रही है, जिसकी कीमत Enco X के समान ही होगी, जिसकी कीमत वर्तमान में 9,999 रुपये है। इसके अलावा यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि ईयरबड्स और Reno 7 सीरीज के दो मॉडल के साथ मेकर्स भारत में वॉच फ्री भी लॉन्च कर सकते हैं।

Redmi Note 11T 5G भारत में आज होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत और क्या मिलेंगे फीचर्सRedmi Note 11T 5G भारत में आज होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत और क्या मिलेंगे फीचर्स

Oppo Reno 7 के स्पेसिफिकेशन्स क्या होंगे

डिवाइस बहुत पावरफुल मीडियाटेक और क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ आने के लिए तैयार हैं। ओप्पो रेनो 7 में 6.43 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगा, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और हाई टच सैंपलिंग रेट 180Hz होगा। दूसरी ओर, ओप्पो रेनो 7 प्रो में 6.55-इंच का फुल-एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी शामिल है।

 

Parag Agrawal: जानिए आखिर कौन है पराग अग्रवाल जो बने है Twitter के नए CEOParag Agrawal: जानिए आखिर कौन है पराग अग्रवाल जो बने है Twitter के नए CEO

Oppo Reno 7 Pro मीडियाटेक के लेटेस्ट चिपसेट पर काम करता है। दोनों डिवाइस Android 11 ColorOS 12 पर काम करेंगे और 4500mAh की बैटरी के साथ पैक किये जायेंगे; हालाँकि, रेनो 7 60W फास्ट चार्जिंग टेक्निक का उपयोग करता है जबकि रेनो 7 प्रो 65W फास्ट चार्ज तकनीक के साथ आता है।

अगले साल भारत में लॉन्च हो सकते हैं Jio TV और Jio टैबलेट, जानें पूरी खबरअगले साल भारत में लॉन्च हो सकते हैं Jio TV और Jio टैबलेट, जानें पूरी खबर

Oppo Reno 7 के कैमरा मॉड्यूल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल है जिसमें 64MP का मुख्य कैमरा, 8MP का वाइड-एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है और सेल्फी स्नैपर 32MP का कैमरा है। टॉप मॉडल रेनो 7 प्रो में 50MP Sony IMX766 सेंसर है, जिसका उपयोग Find X3 Pro, एक वाइड-एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा पर भी किया जाता है। साथ ही इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया हैं।

इस प्रकार ओप्पो का यह मोबाइल काफी अच्छे फीचर्स के साथ आने वाला है और साथ ही इसकी कीमत भी मिड और प्रीमियम यूजर्स के लिए हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Oppo Reno 7 Series Price Leaked Before Launch in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X