OPPO Reno 8 Pro 5G फोन पर मिलना शुरू हुआ Android 13 का अपडेट, मिलेंगे ये नए फीचर

|
OPPO Reno 8 Pro 5G फोन पर मिलना शुरू हुआ Android 13 का अपडेट

ओप्पो भारत में अपने कई स्मार्टफोन के लिए ColorOS 13 जारी कर रहा है। कंपनी ने पहले भारत में अपने बीटा प्रोग्राम के तहत विभिन्न ओप्पो स्मार्टफोन्स के लिए अपडेट उपलब्ध कराया था। अब, ओप्पो भारत में रेनो 8 सीरीज के लिए एक नया स्टेबल अपडेट जारी कर रहा है।

 

रोलआउट टाइमलाइन के तहत, ओप्पो रेनो 8 प्रो 5जी को 8 नवंबर से अपडेट मिलना शुरू हो चूका है, जबकि रेनो 8 5जी को कुछ ही दिनों में स्टेबल अपडेट मिल जाएगा। आइए रेनो 8 प्रो 5G ColorOS 13 अपडेट रोलआउट डिटेल के बारे में अधिक जानकारी देखें।

OPPO Reno 8 Pro 5G में मिलना शुरू हुआ ColorOS 13

ओप्पो अब भारत में अपने मौजूदा फ्लैगशिप फोन रेनो 8 प्रो 5जी के लिए स्टेबल कलरओएस 13 अपडेट जारी कर रहा है। अपडेट एंड्रॉइड 13 पर आधारित है। ओप्पो के बैच में अपडेट को रोल आउट करने की संभावना है। इसलिए, यह संभावना है कि अपडेट अपेक्षा से थोड़ा देर से आ सकता है। आपके डिवाइस के लिए अपडेट उपलब्ध होने के बाद, आपको एक ओटीए अपडेट नोटिफिकेशन पॉप अप दिखाई देगा।

अपने फोन में ऐसे चेक करें अपडेट

मैन्युअल रूप से यह जांचने के लिए कि क्या आपके डिवाइस को अपडेट प्राप्त हुआ है, आप सेटिंग> सॉफ़्टवेयर अपडेट पर जा सकते हैं। अपडेट आने के बाद डाउनलोड एंड इंस्टॉल पर टैप करें। नया अपडेट इंस्टॉल करने से पहले अपने डेटा का बैकअप लेने की सलाह दी जाती है।

हम नए ColorOS अपडेट को डाउनलोड और इंस्टॉल करने से पहले एक स्टेबल वाई-फाई कनेक्शन और आपके डिवाइस की बैटरी को कम से कम 60 प्रतिशत तक चार्ज करने की सलाह देते हैं। यदि आपके पास रेनो 8 मानक है, तो 18 नवंबर से आपके डिवाइस के लिए अपडेट रोल आउट होना शुरू हो जाएगा।

 

ColorOS 13 अपडेट में क्या खास है ?

नए ColorOS 13 अपडेट को नया डिज़ाइन मिलता है। ओप्पो की नई एक्वामॉर्फिक थीम अधिक सहज, अधिक नेचुरल और जीवंत एनिमेशन पेश करने का दावा करती है। OPPO का यह भी दावा है कि ColorOS 13 पहले से कहीं अधिक कुशल है। यह अपडेट यूजर्स को होम स्क्रीन पर एक बड़ा फोल्डर जोड़ने की सुविधा देता है।

प्राइवेसी में हुए बड़े बदलाव

अपडेट ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले एनिमेशन के लिए बिटमोजी के लिए सपोर्ट लाता है। बेहतर प्राइवेसी और सिक्योरिटी के लिए, ओप्पो ने पर्सनल और संवेदनशील डेटा को छिपाने के लिए चैट स्क्रीनशॉट के लिए एक आटोमेटिक पिक्सेलेशन सुविधा जोड़ी है। ColorOS अपडेट भी उन्नत एन्क्रिप्शन स्टैंडर्ड (AES) के साथ आता है, ताकि प्राइवेट फाइलों की सुरक्षा को बढ़ाने के लिए सभी फाइलों को एन्क्रिप्ट किया जा सके।

 
Best Mobiles in India

English summary
OPPO is now rolling out the stable ColorOS 13 update for its current flagship phone in India, the Reno 8 Pro 5G. The update is based on Android 13.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X