भारत में Oppo Reno7 Pro के लॉन्च से पहले कीमत आयी सामने

|

Oppo ने हाल ही में भारत में Oppo Reno7 सीरीज के लॉन्च को टीज किया था। Reno7, Oppo Reno7 Pro, और Reno7 SE सहित Reno7 सीरीज को मूल रूप से पिछले साल नवंबर में चीन में लॉन्च किया गया था। अब, ब्रांड देश में हैंडसेट की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है; हालाँकि, ओप्पो भारत में रेनो 7 एसई को शायद ही लॉन्च करेगा।

 
भारत में Oppo Reno7 Pro के लॉन्च से पहले कीमत आयी सामने

लॉन्च से पहले Oppo Reno7 Pro की भारत में कीमत आयी सामने

हालांकि आपको बता दें कि ओप्पो के इस अपकमिंग मोबाइल फोन की भारत में लॉन्च की तारीख का खुलासा होना बाकी है। ब्रांड ने आगामी रेनो7 सीरीज के प्रमुख स्पेक्स को शेयर करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट पर एक सपोर्टेड माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है।

Oppo Reno7 Pro इंडिया की कीमत

टिप्सटर अभिषेक यादव ने भारत में ओप्पो रेनो 7 प्रो की कीमत शेयर की है। उनके मुताबिक, Oppo Reno 7 Pro के 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 47,990 रुपये होगी। स्मार्टफोन आमतौर पर बॉक्स कीमत से कम उपलब्ध होता है, इसका मतलब है कि कीमत 40,000 रुपये से 45,000 रुपये के बीच गिरने की उम्मीद है।

इसके अलावा, टिपस्टर ने यह भी दावा किया कि Reno7 Pro का 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 36,000 रुपये से 38,000 रुपये के बीच आएगा। डिवाइस को 10 5G बैंड सपोर्ट के साथ आने के लिए तैयार किया गया है। इसके अलावा उन्होंने अपकमिंग Oppo Reno7 Pro के बारे में कुछ भी नहीं बताया हैं। हम उम्मीद करते हैं कि डिवाइस में चीनी एडिशन के समान ही प्रमुख स्पेशिफिकेशन्स मिलेंगे।

Oppo Reno7 के फीचर्स और प्रमुख स्पेशिफिकेशन्स

ओप्पो इंडिया ने हाल ही में पुष्टि की है कि आने वाली रेनो7 सीरीज में फ्रंट पैनल पर दुनिया का पहला सोनी IMX709 अल्ट्रा सेंसर होगा। डिवाइस को मीडियाटेक डाइमेंशन 1200-मैक्स SoC के साथ 12GB रैम और 256GB तक डिफ़ॉल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया था।

 

इसके अलावा इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP का मैन लेंस, 8MP का वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो शूटर शामिल है।

अपफ्रंट में, इसमें 6.55-इंच का फुल-एचडी+ (1080 x 2400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। यह 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की डुअल-सेल बैटरी के साथ आता है। अन्य स्पेशिफिकेशन्स में 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा, प्रीमियम डिज़ाइन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं। कनेक्टिविटी के लिए यह 5G, 4G VOLTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ V5.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को सपोर्ट करता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Oppo Reno7 Pro India Pricing Tipped, Know Price and Specification

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X