ओप्पो ने लॉन्च किया Oppo Reno7 Pro League of Legends एडिशन, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

|

Oppo ने इस महीने की शुरुआत में Oppo Reno7 Pro (ओप्पो रेनो7 प्रो) मोबाइल फोन को चीन में लॉन्च किया था। अब, कुछ दिनों बाद, कंपनी ने देश में स्मार्टफोन का एक विशेष एडिशन लॉन्च किया है। Oppo Reno7 Pro League of Legends एडिशन स्मार्टफोन को Riot Games के सहयोग से लॉन्च किया गया है। यह चीन में 10 दिसंबर से 3,999 युआन या लगभग 47,473 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकेगा। तो आइए जानते हैं, ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन एडिशन के बारे में कुछ विस्तार से।

 
ओप्पो ने लॉन्च किया Oppo Reno7 Pro League of Legends एडिशन, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

Oppo ने लॉन्च किया Oppo Reno7 Pro League of Legends एडिशन स्मार्टफोन

गौरतलब हो कि हाल ही में लॉन्च किया गया ओप्पो रेनो 7 प्रो लीग ऑफ लीजेंड्स एडिशन स्टैण्डर्ड रेनो 7 प्रो स्मार्टफोन की तुलना में बहुत सारे विज्युल चैंजेस के साथ आता है। लिस्ट में एक पेंट जॉब और कलर बदलने वाले एकसेंट भी शामिल हैं। ओप्पो रेनो 7 प्रो लीग ऑफ लीजेंड्स एडिशन (Oppo Reno7 Pro League of Legends) लीग ऑफ लीजेंड्स के कैरेक्टर जिंक्स से प्रेरित है। यह उन कलर ऑप्शन में आता है जो कैरेक्टर से मिलते जुलते हैं।

फोन में पीछे की तरफ डुअल-टोन मैट फिनिश दिया गया है, जिसमें ब्लू और ब्लैक कलर हैं। रियर कैमरा मॉड्यूल, कलर चेंजेस के साथ, एक एलईडी प्राप्त करता है जो नोटिफिकेशन लाइट के रूप में दोगुना हो जाता है। इसके अलावा, इसमें फ्रेम के चारों ओर कलर बदलने वाले एक्सेंट हैं जो पिंक और नीले रंगों में लाइट करते हैं। साथ ही इसके कॉर्नर पर लीग ऑफ लीजेंड्स की ब्रांडिंग भी दी गई है।

ओप्पो रेनो 7 प्रो लीग ऑफ लीजेंड्स एडिशन स्मार्टफोन एक स्पेशल बॉक्स के साथ पैक किया गया है। साथ ही आपको एक स्पेशल 65W चार्जर, कुछ डोरी और बॉक्स के अंदर स्टिकर का एक गुच्छा के साथ एक Jinz इंस्पायर्ड स्मार्टफोन कवर भी मिलता हैं।

Oppo Reno7 Pro League of Legends एडिशन में क्या स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स मिलते हैं

अब बात करते हैं Oppo Reno7 Pro के उन खास स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जो यूजर्स को अपनी ओर खींचता है। ओप्पो रेनो 7 प्रो लीग ऑफ लीजेंड एडिशन स्मार्टफोन को स्टैंडर्ड ओप्पो रेनो 7 प्रो स्मार्टफोन के जैसे ही स्पेशिफिकेशन्स मिलते हैं। इसका मतलब है कि आपको 6.5 इंच का 90Hz AMOLED डिस्प्ले मिलता है जिसका रिज़ॉल्यूशन 2400×1080 पिक्सल है।

 

वहीं इंटरनल की बात करें तो आपको MediaTek Dimensity 1200 Max 5G SoC मिलता है जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज स्पेस और 65W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता हैं। इसके अलावा अगर इस नए मोबाइल फोन के बैटरी की बात करें, तो इसमें आपको 4,500mAh की बैटरी मिलती है और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट तो दिया गया है ही। कैमरे की बात करें, तो आपको बैक साइड की तरफ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।

कुल मिलाकर यदि आप भी लीग ऑफ लीजेंड्स एडिशन के जिंक्स कैरेक्टर के फैन हैं, तो आपके लिए Oppo का यह नया एडिशन Oppo Reno7 Pro League of Legends परफेक्ट रहेगा। हालांकि भारत में यह कब आएगा इसकी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन स्मार्टफोन निर्माता चीन में लॉन्च के बाद भारत में भी एंट्री जल्द ही कर सकता हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Oppo Launched Oppo Reno7 Pro League of Legends Edition, know price and specifications

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X