जल्‍द लांच होगा रेज का आरडी 20 वी

Posted By: Staff

जल्‍द लांच होगा रेज का आरडी 20 वी

भारत में 50 से अधिक मोबाइल कंपनियां है जिनका मकसद है भारत में अपने ग्राहकों की संख्‍या को बढा़ना और ज्‍यादा से ज्‍यादा फीचर कम दाम में देना। हाल के कुछ दिनों में कंपनीयां इस मकसद में कामयाब भी रही है। उनमें से कुछ अब एक ब्रांड के रूप में भी उभर कर सामने आयीं हैं। उन्‍हीं में से रेज एक ऐसी कंपनी है जिसने भारतीय बाजार में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

हाल के कुछ सालों में कंपनी ने रिर्काडेड 20 लाख से अधिक मोबाइल फोनों को बेचा है जो कंपनी के लिए एक अच्‍छा रिस्‍पांस रहा है। कंपनी कुछ ऐसे मोबाइल सेटों को बाजार में उतारने पर विचार कर रही है जिसमें टच स्‍क्रीन, स्‍लाइड मोबाइल, मल्‍टीमीडिया और कई तरह के नए वैरियंट शामिल हैं। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार उसके आगामी सेटों से उन्‍हें काफी उम्‍मीदें है। कंपनी के आगामी फोनों में से एक आरडी 20 वी जल्‍द ही मार्केट में आ जाएगा। देखने में इसका लुक काफी अच्‍छा है साथ ही काफी हेंडी भी है।रेज आर डी 20वी जावा ओएस पर काम करता है।

डिसप्‍ले का रिज्‍यूलेशन स्‍क्रीन के अनुसार ठीक है। मैसेज टाइपिंग व अन्‍य नेवीगेशन के लिए साधारण की पैड दिया गया है।
आर डी 20 में कैमरे की बात करें तो साधारण वीजीए कैमरा दिया गया है जिसमें वीडियों रिर्काडिंग के साथ डाटा ट्रांसफर के लिए ब्‍लूटूथ कनेक्‍टीविटी की सुविधा दी गई है। फोन में ऐक्‍सपेंडेबल मैमोरी कार्ड स्‍लाट के साथ 4 जीबी की ऐक्‍सर्टनल मैमोरी दी गई है। म्‍यूजिक के शौकिनों के लिए आरडी 20 में एफ एम रेडियों के अलावा एमपी3 प्‍लेयर, वीडियो प्‍लेयर, हेडफोन के लिए 3.5 एमएम का जैक दिया गया है।

आरडी 20 की कीमत अभी कंपनी ने तय नहीं की है मगर इसे 2500 रूपए के आस-पास माना जा रहा है। जो कि इसके फीचर को देख कर काफी आर्कषक होगी।

Please Wait while comments are loading...
काम की खबर: इस कोड से कराएं Jio रिचार्ज, 76 रुपए हो जाएंगे वापस
काम की खबर: इस कोड से कराएं Jio रिचार्ज, 76 रुपए हो जाएंगे वापस
TRICK: ऐसे चुपके से जानें किसी की भी कॉल डीटेल्स और मैसेज
TRICK: ऐसे चुपके से जानें किसी की भी कॉल डीटेल्स और मैसेज
Opinion Poll

Social Counting