इस दिन इंडिया में एंट्री करेगा Realme 10S C स्मार्टफोन, फीचर जान हो जायेंगे दीवाने

|
इस दिन इंडिया में एंट्री करेगा Realme 10S C स्मार्टफोन

रियलमी ने एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की पुष्टि की है। कंपनी Realme 10S के लॉन्च के साथ अपनी नई Realme 10 सीरीज लाइनअप का विस्तार करेगी। डिवाइस को 16 दिसंबर को चीन में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। रीयलमे ने अपने बजट स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेक्स और डिजाइन का भी खुलासा किया है।

 

रियलमी 10एस लेटेस्ट नंबर सीरीज पोर्टफोलियो में पांचवां स्मार्टफोन होगा। लाइनअप में Realme 10 Pro और 10 Pro+ 5G भी शामिल हैं। 16 दिसंबर के लॉन्च इवेंट से पहले, आइए एक नजर डालते हैं रियलमी 10एस के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और अन्य जानकारियों पर।

Realme 10S एक नया बजट स्मार्टफोन होगा

Realme 10S के अगले साल की शुरुआत में भारत आने की संभावना है। डिवाइस आधिकारिक तौर पर 16 दिसंबर को चीन में लॉन्च होगा। लॉन्च से पहले, रियलमी ने खुलासा किया है कि फोन 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करेगा। फोन के डिजाइन का भी खुलासा हुआ है, जो काफी हद तक रियलमी 10 4जी जैसा है।

10S में फ्लैट फ्रेम डिजाइन है। यह प्लास्टिक बैक और फ्रेम के साथ आएगा। वॉल्यूम रॉकर और सिम ट्रे बायीं तरफ हैं, जबकि पावर बटन दायीं तरफ होगा। रियर पैनल पर डुअल-कैमरा सेटअप के लिए दो बड़े सर्कुलर कटआउट हैं। कैमरा सेंसर के बगल में एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी है। डिवाइस के फ्रंट का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्क्रीन सपाट होगी और इसमें काफी पतले बेज़ल होंगे। टॉप पर होल-पंच कटआउट हो सकता है।

 

Realme 10S C की स्पेसिफिकेशन्स

डिवाइस को पिछले दिनों TENAA पर स्पॉट किया गया था। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन का मॉडल नंबर RMX3617 है। यह 2408 x1080 पिक्सल के फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.58-इंच टीएफटी एलसीडी को स्पोर्ट करेगा। TENAA लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि 10S में एक ऑक्टा-कोर SoC होगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसमें Dimensity SoC होगा। इस डिवाइस के 4GB/6GB/8GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होने की संभावना है।

Realme 10S C के फीचर्स

रियर कैमरा सेटअप में 50MP का मेन कैमरा सेंसर और 0.3MP का डेप्थ सेंसर होने की संभावना है। सेल्फी के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा होगा। TENAA लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और 5000mAh की बैटरी होगी। अंत में, Realme 10S का वजन लगभग 191 ग्राम और माप 164.4×75.1×8.1mm हो सकता है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Realme has confirmed the launch of another new smartphone. The company will expand its new Realme 10 series lineup with the launch of the Realme 10S.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X