जून में लॉन्च होगा Realme का यह नया स्मार्टफोन, गज़ब के है फीचर्स

|

Realme C25s को भारत में जून में दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। चीनी कंपनी पहले ही मलेशिया में इस स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है और अब अगले महीने भारत में एंट्री मारने वाली है। इसके अलावा, हैंडसेट में 48-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा और 6,000mAh की बड़ी बैटरी है। हैंडसेट दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा, रिपोर्ट पर प्रकाश डाला गया।

 

जून में लॉन्च होगा Realme का यह नया स्मार्टफोन, गज़ब के है फीचर्स

रियलमी सी25एस जून में लॉन्च होगा और भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट- 4GB + 64GB और 4GB + 128GB में उपलब्ध होंगे। हालांकि Realme स्मार्टफोन मलेशिया में पहले ही शुरू हो चुका है, और इसका डिजाइन Realme C25 के समान ही है। Realme C25s मलेशिया में वाटर ब्लू और वाटर ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। हालांकि, ये रंग भारत में भी उपलब्ध होंगे या नहीं, इसकी कोई जानकारी नहीं है। जहां तक ​​कीमत का सवाल है, Realme C25s को मलेशिया में 4GB + 128GB स्टोरेज वर्जन में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत MYR 699 (लगभग 12,200 रुपये) है।

Google ला रहा है नया फीचर, फोटो को डाइरेक्ट सेव कर पाएंगे Google Photos मेंGoogle ला रहा है नया फीचर, फोटो को डाइरेक्ट सेव कर पाएंगे Google Photos में

जानिए Realme C25s स्पेसिफिकेशन्स

रियलमी सी25एस अपने पहले वाले रियलमी सी25 जैसा ही दिखता है। यह 1600x720 पिक्सल (एचडी+), 570 निट्स पीक ब्राइटनेस, 88.7% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और एक ओसड्रॉप नॉच के साथ 6.5 इंच के एलसीडी पैनल को स्पोर्ट करता है।

फोन Helio G70 के बजाय MediaTek Helio G85 SoC द्वारा संचालित है। इस चिपसेट को 4GB LPDDR4x RAM और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

Redmi Note 10 Pro 5G हुआ लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्सRedmi Note 10 Pro 5G हुआ लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

कैमरा कैसा होगा

अगर हम डिवाइस में कैमरे की बात करें तो बैक साइड की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 48MP का प्राइमरी शूटर, 2MP का मोनोक्रोम सेंसर और 2MP का मैक्रो शूटर दिया गया है। Realme C25 में मोनोक्रोम के बजाय 2MP का डेप्थ सेंसर और भारतीय मॉडल पर 13MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है जैसे पिछले फोन में डिया गया था।

 

कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी की बात करें तो, हैंडसेट डुअल-सिम, 4G, डुअल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0 और GNSS (GPS, A-GPS, GLONASS, BeiDou) को सपोर्ट करता है। इसमें एक्सेलेरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, कंपास, एंबियंट लाइट सेंसर, रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, यूएसबी टाइप-सी, 3.5 mm हेडफोन जैक और एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट जैसे सभी आवश्यक सेंसर और पोर्ट दिये गए हैं।

Realme C25s Android 11 पर आधारित realme UI 2.0 पर चलता है। इसमें 6,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्टेबल है। और यह कम से कम कलर्स (वाटर ब्लू, वाटर ग्रे) में मिलता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Realme C25s will be launched in India in June with two variants.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X