इंडिया में ग़दर मचाने आ रहा Realme का ये बजट स्मार्टफोन, डिजाइन देख हो जायेंगे दीवाने

|

Realme ने हाल ही में भारत में Realme C33 को C सीरीज के नए सदस्य के रूप में लॉन्च किया था। अब, कंपनी Realme C30s नामक एक और Realme C सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। Realme अगले हफ्ते भारत में Realme C30s को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है और यह Realme C30 के बाद सीरीज का दूसरा डिवाइस होगा। Realme C30s भारत में 14 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अगले हफ्ते भारत में Realme GT Neo 3T और Realme Nazro 50i Prime को भी लॉन्च कर सकती है, लेकिन ऐसा C सीरीज़ के लॉन्च के कुछ दिनों बाद हो सकता है। लॉन्च से पहले, कंपनी ने आगामी किफायती स्मार्टफोन की कई प्रमुख स्पेक्स और फीचर्स की पुष्टि की है।

 
इंडिया में ग़दर मचाने आ रहा Realme का ये बजट स्मार्टफोन

Realme C30s: की स्पेसिफिकेशंस

Realme C30s 6.5-इंच डिस्प्ले के साथ आएगा, लेकिन रिज़ॉल्यूशन अभी सामने नहीं आई है। चूंकि यह एक बजट फोन है, इसलिए हम HD+ स्क्रीन और स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट की उम्मीद कर सकते हैं। डिस्प्ले 16.7 मिलियन रंग और 88.7% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो देखने को मिलेगा। फोन में ड्यू-ड्रॉप नॉच होगा इसके अलावा, डिवाइस में 5,000mAh की बड़ी बैटरी होने की पुष्टि की गई है, जो कि इन दिनों अधिकांश बजट फोन के लिए काफी मानक बन गई है। फास्ट चार्जिंग पर कोई शब्द नहीं है, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि डिवाइस में टाइप-सी पोर्ट और 10W चार्जिंग की सुविधा होगी।

Realme C30s: के फीचर्स

स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा।Realme C30s कैमरा द्वीप के अंदर एक एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ सिंगल रियर कैमरा के साथ आएगा। ऑफिशियल साइट पर डिवाइस को ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में दिखाया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो Realme C30s एक ऑक्टा-कोर चिपसेट से लैस होगा, लेकिन कंपनी ने अभी तक SoC के नाम का खुलासा नहीं किया है। इससे पहले, Realme C30s को NBTC और EEC वेबसाइटों पर देखा गया था।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Realme C30s will launch in India on September 14th at 12 noon. The company is also expected to launch the Realme GT Neo 3T and Realme Nazro 50i Prime in India next week, but that might happen a couple of days later after the C series launch.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X