Realme GT Neo 5 का डिज़ाइन रेंडर लीक, कैमरा मॉड्यूल के साथ पढ़ें सारी डिटेल्स

|
अलग डिजाइन के साथ आ रहा है रियलमी जीटी नियो 5 स्मार्टफोन

Realme GT Neo 5, कंपनी की जीटी नियो सीरीज में एक अपकमिंग स्मार्टफोन लाइनअप है। इस स्मार्टफोन के रेंडर हाल ही में ऑनलाइन लीक हुए थे, जिससे फोन के कैमरा मॉड्यूल के बारे में डिटेल्स में जानकारी मिली थी। Realme GT Neo 5 को Realme GT Neo 3 का उत्तराधिकारी माना जा रहा है। इसके रियर पैनल पर नए लॉन्च किए गए Realme 10 Pro सीरीज के जैसा कैमरा मॉड्यूल की फैसिलिटी होने की बात कही जा रही है। इससे पहले की रिपोर्ट्स में कहा गया था कि रियलमी जीटी नियो 5 दो अलग-अलग बैटरी पावर वाले दो वेरिएंट में आएगा।

 

लीक से पता चला कैमरा मॉड्यूल

टिपस्टर @OnLeaks (स्टीव हेमरस्टोफ़र) ने Smartprix की मदद से लीक किए गए रेंडर के मुताबिक, Realme GT Neo 5 में पीछे की साइड में ऊपर की तरफ एक आयताकार ब्लैक कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया है, जो ब्लैक पैनल पर लगा हुआ है और इसके चारों ओर कवर किया गया है। स्मार्टफोन के तीसरे हैंडसेट में दो सर्कुलर कैमरा होल होने की बात कही जा रही है।

टिप्स्टर ने किया खुलासा

टिप्स्टर ने यह भी खुलासा किया कि डिवाइस में फ्लैश कैमरा सेंसर के बगल में मैट्रिक्स एआई कैमरा लिखा होगा। जैसा कि रिपोर्ट में बताया गया है कि, स्मार्टफोन को वाइट कलर के वेरिएंट में दिखाया गया है। हालांकि, अन्य कलर वेरिएंट के बारे में अभी जानकारी नहीं है।

अलग डिजाइन के साथ आ रहा है रियलमी जीटी नियो 5 स्मार्टफोन

Reame GT Neo 5 में डिवाइस के निचले लेफ्ट किनारे के पास एक Realme ब्रांडिंग और राइट ओर पावर बटन होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले स्मार्टफोन का डिजाइन अपने प्रीवियस रियलमी जीटी नियो 3 से बिल्कुल अलग होगा ।

 

Reame GT Neo 5 की बैटरी

एक्सपेक्ट डिज़ाइन के अलावा हैंडसेट के कुछ मेन फ़ीचर और स्पेसिफिकेशन भी पहले लीक हो चुके हैं। पहले की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि रियलमी जीटी नियो 5 अलग-अलग बैटरी और चार्जिंग स्पेसिफिकेशन के साथ दो वेरिएंट में लॉन्च होगा। जहां एक वेरिएंट को 240W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,600mAh बैटरी से लैस बताया गया है, वहीं दूसरे मॉडल में 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के सपोर्ट के साथ Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा सेंसर होने की भी उम्मीद है।

Realme 10 Pro+ 5G लॉन्च

इस बीच, Realme ने पिछले हफ्ते Realme 10 Pro+ 5G लॉन्च किया । फोन भारत के पहले 2160Hz PWM डिमिंग के साथ 120Hz कर्व्ड विजन डिस्प्ले के साथ आया है। यह डाइमेंशन 1080 5G SoC और 5000mAh की बैटरी पर चलता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Apart from the expected design, some key features and specifications of the handset have also been leaked earlier. An earlier report suggested that the Realme GT Neo 5 will launch in two variants with different battery and charging specifications.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X