आज भारत में लॉन्च हो रहा है Realme Narzo 50A Prime , जाने खास फीचर्स से लेकर सबकुछ

|

Realme Marzo 50A Prime Smartphone आखिरकार आज भारत में लॉन्च किया जा रहा है। यह Smartphone आपको देखने में किसी भी अन्य Narzo 50 सीरीज Smartphone की तरह लग सकता है, लेकिन यह थोड़ा अलग है।

 

Narzo 50A Prime कंपनी का पहला Smartphone है जो रिटेल बॉक्स में बिना चार्जर के आता है। Realme ने कहा कि चार्जर को हटाने से पर्यावरण में सकारात्मक योगदान होगा, जैसा कि Apple और फिर सैमसंग ने अपने फोन बॉक्स से चार्जर हटाने के बाद कहा था।

आज भारत में लॉन्च हो रहा है Realme Narzo 50A Prime , जाने खास फीचर्स से लेकर सबकुछ

Realme ने यह भी कहा कि वह भविष्य में अपने अधिकांश Smartphone के रिटेल बॉक्स में चार्जर और पावर ब्रिक्स को शामिल करना जारी रखेगा। इसका मतलब है कि Realme अपने Smartphones में चार्जर को पूरी तरह नहीं हटा रहा है।

यह था दुनिया का पहला स्मार्टफोन जो लॉन्च हुआ था 27 साल पहले, दिखता था ऐसायह था दुनिया का पहला स्मार्टफोन जो लॉन्च हुआ था 27 साल पहले, दिखता था ऐसा


Realme Narzo 50A Prime Smartphone स्पेसिफिकेशंस

Realme Narzo 50A Prime एक बजट Smartphone है। इसकी विशेषताओं में 1080x2400 पिक्सल के फुलएचडी + रिज़ॉल्यूशन वाला 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी और 20: 9 का आस्पेक्ट रेश्यो शामिल है। Realme ने डिस्प्ले पर 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस का दावा किया है।

 

कैमरा की बात करें तो , डिस्प्ले पर टियरड्रॉप स्टाइल नॉच के अंदर सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा है। Realme Narzo 50A Prime के पीछे ट्रिपल-कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सेल मेन कैमरा, 2-मेगापिक्सेल मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सेल पोर्ट्रेट कैमरा शामिल है।

रियलमी ने चोरी–चुपके भारत में लॉन्च किया Realme GT 2, जानें कीमत और फीचर्सरियलमी ने चोरी–चुपके भारत में लॉन्च किया Realme GT 2, जानें कीमत और फीचर्स


स्टोरेज और 5000mAh की बैटरी

Narzo 50A Prime एक Unisoc T612 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 4GB रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यदि आपको अधिक स्टोरेज की आवश्यकता है, तो आप Smartphone में एक माइक्रोएसडी कार्ड जोड़ सकते हैं। Realme Narzo 50A Prime में USB-C पोर्ट के जरिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। ध्यान रखें कि पावर एडॉप्टर भारत में लॉन्च होने वाले Smartphone में भी नहीं हो सकता है।


अन्य फीचर्स

आपको Realme Narzo 50A Prime पर एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है जो Android 11-आधारित Realme UI 2.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और 3.5 एमएम हेडफोन जैक मिलता है।

5 मिनट में 50% चार्ज होगा OnePlus का यह नया फोन, इन फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च5 मिनट में 50% चार्ज होगा OnePlus का यह नया फोन, इन फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

Realme Narzo 50A Prime की संभावित कीमत

Narzo 50A Prime को फिलीपींस में PHP 1,999,000 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था, जो लगभग 10,600 रुपये है। अनुमानित कीमत अन्य Narzo 50-श्रृंखला फोन की कीमत श्रेणी के अनुरूप है। Realme narzo 50a prime ki की पहली सेल 28 अप्रैल 12 को बजे शुरू होगी।

OnePlus पेश करने जा रहा है भारत में सबसे फास्ट 150W चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन, जानें डिटेल्सOnePlus पेश करने जा रहा है भारत में सबसे फास्ट 150W चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन, जानें डिटेल्स

 
Best Mobiles in India

English summary
Realme Marzo 50A Prime Smartphone is finally being launched in India today. This smartphone may look like any other Narzo 50 series smartphone, but it is a little different.Narzo 50A Prime is the company's first smartphone that comes without a charger in the retail box. Realme said that removing the charger will make a positive contribution to the environment, as did Apple and then Samsung after removing the charger from their phone boxes.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X