बवाल मचाने आ रहा Realme का दमदार Smartphone, फीचर्स एकदम तगड़े

|

Realme India ने भारत में अपने नए बजट स्मार्टफोन, Realme Narzo 50i Prime के लॉन्च की पुष्टि की है। स्मार्टफोन को इस साल जून में कंपनी के घरेलू बाजार, चीन में लॉन्च किया गया था - ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अलीएक्सप्रेस के माध्यम से देश में लॉन्च किया गया था। अब, Realme ने ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से पुष्टि की है कि Realme Narzo 50i Prime भारत में मंगलवार, 13 सितंबर को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा।

 
13 सितंबर को धूम मचाने आ रहा Realme का सबसे स्टाइलिश स्मार्टफोन

Realme Narzo 50i Prime: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

चीन में लॉन्च हुए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के मुताबिक, Realme Narzo 50i Prime एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन है जो बेसिक स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है। एक बार लॉन्च होने के बाद, Realme Narzo 50i Prime भारत में Realme Narzo 50 पोर्टफोलियो का सातवां स्मार्टफोन बन जाएगा। Narzo 50i Prime को Unisoc T612 SoC चिपसेट देखने को मिल सकता है। स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की सुविधा हो सकती है - लेकिन इसका बेस वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। सामने की तरफ 6.5-इंच, HD+ IPS LCD डिस्प्ले है जो मानक 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। डिवाइस के 8.5 मिमी मोटे होने की उम्मीद है, और इसका वजन 182 ग्राम है।

Realme Narzo 50i Prime: के फीचर्स और कीमत

स्मार्टफोन में पीछे की ओर, इसमें f/2.0 लेंस वाला 8MP कैमरा हो सकता है जो 30fps पर Full HD वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है, जबकि सामने की ओर, 720p वीडियो क्रेडेंशियल के साथ 5MP कैमरा होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए सिंगल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 के साथ आ सकता है। यह स्टैण्डर्ड 10W चार्जिंग स्पीड के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस है। स्मार्टफोन की कीमतें ग्लोबल बाजारों में 3GB रैम वैरिएंट के लिए लगभग 7,500 रुपये से लेकर हैं, और यह देखा जाना बाकी है कि Realme अपने नए फोन की कीमत कैसे तय करता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Realme Narzo 50i Prime is a budget segment smartphone that comes with proportionally basic specifications. Once launched, the Realme Narzo 50i Prime will become the seventh smartphone of the Realme Narzo 50 portfolio in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X