Realme Pad X: भारत में तहलका मचाने को तैयार रियलमी का 5G टैबलेट, इस दिन होगा लॉन्च

|

Realme Pad X Launching : भारत में Realme Pad X को लेकर ग्राहकों में अभी से क्रेज दिखाई दे रहा है. दरअसल भारत में Realme एक जाना-माना ब्रांड बन चुका है. ऐसे में कंपनी अपना 5G टैबलेट उतार रही है. ये टैबलेट 26 जुलाई दोपहर 12:30 बजे भारतीय मार्केट में लॉन्च होगा. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. रियलमी अपने प्रोडक्ट्स को किफायती कीमत पर लॉन्च करती है.

 
Realme Pad X: भारत में तहलका मचाने को तैयार रियलमी का 5G टैबलेट

स्पेसिफिकेशन्स

Realme Pad X मन ग्राहकों को 10.95 इंच का WUXGA+ फुल व्यू डिस्प्ले दिया जाएगा जिस पर आपको एक दमदार विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा. बात करें प्रोसेसर की तो ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6nm 5G प्रोसेसर के साथ उतारा जाएगा. ग्राहकों को इस टैबलेट के रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

बैटरी

बात करें बैटरी की तो इस टैबलेट में आपको 8,340mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी साथ ही आपको इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा.

Realme Pad X: भारत में तहलका मचाने को तैयार रियलमी का 5G टैबलेट

Realme Pad X की कीमत

भारत में Realme Pad X को 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है. इसकी कीमत का अभी तक खुलास नहीं किया गया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि 15,000 रुपये से 20,000 रुपये तक जा सकती है.

कंपनी ने कहा कि वह अपना पहला रियलमी पेंसिल और रियलमी कीबोर्ड भी पेश कर रही है, जो रियलमी पैड एक्स के साथ जोड़े जाने पर उपयोगकर्ताओं के अनुभव को काफी बेहतर बना देगा.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Realme Pad X Man customers will be given a 10.95 inch WUXGA + Full View display on which you will get a strong visual experience. Talking about the processor, it will be launched with Qualcomm Snapdragon 6nm 5G processor.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X