आज लॉन्च होगा Realme X7 Max, मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

|

Realme X7 Max को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस प्रकार आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के बाद स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा और आप ऑनलाइन ऑर्डर कर पाएंगे। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने देश में COVID-19 की दूसरी लहर के कारण रियलमी एक्स7 मैक्स के लॉन्च में देरी की है। 5G स्मार्टफोन के साथ, Realme एक नया 4K स्मार्ट टीवी भी लॉन्च करेगा, जिसे Realme स्मार्ट टीवी 40 और 50-इंच का नाम दिया गया है।

 
आज लॉन्च होगा Realme X7 Max, मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

लॉन्च से पहले, Realme X7 Max के बारे में बहुत कुछ जानकारी बाहर आ चुकी है। रियलमी एक्स7 मैक्स की सबसे बड़ी खासियत MediaTek डाइमेंशन 1200 5G प्रोसेसर होगा। दिलचस्प बात यह है कि रियलमी एक्स7 मैक्स मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 5जी चिपसेट के साथ आने वाला देश का पहला स्मार्टफोन होगा। Realme X7 Max स्मार्टफोन में कई अन्य टॉप-नोच स्पेसिफिकेशन्स भी दिये गए है।

Google ला रहा है नया फीचर, फोटो को डाइरेक्ट सेव कर पाएंगे Google Photos मेंGoogle ला रहा है नया फीचर, फोटो को डाइरेक्ट सेव कर पाएंगे Google Photos में

Realme X7 Max के क्या है खास स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC के अलावा, Realme X7 Max 120hz रिफ्रेश रेट के साथ सुपर AMOLED फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा। यह डिवाइस गेमर्स के लिए एक बहुत अच्छा रहेगा।

इसके अलावा Realme X7 Max बॉक्स में 50W सुपरडार्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही कंपनी का दावा है कि यह 0 से 50 परसेंट तक सिर्फ 16 मिनट में चार्ज हो जाएगा।

Redmi Note 10 Pro 5G हुआ लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्सRedmi Note 10 Pro 5G हुआ लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

यह अपकमिंग रियलमी स्मार्टफोन भी सुपर लाइट होगा। स्मार्टफोन का वजन लगभग 179 ग्राम बताया जा रहा है। यह सुपर स्लिम भी है और इसकी मोटाई लगभग 8.4 mm होगी। जहां तक ​​डिजाइन की बात है तो रियलमी एक्स7 मैक्स हर तरह से शानदार दिखता है। यह तीन कलर्स में आता है: ब्लैक, सिल्वर और पर्पल।

अगर हम Realme X7 Max के कैमरे की बात करें तो यह ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आएगा जिसमें 64-मेगापिक्सल का Sony IMX682 सेंसर शामिल है, जिसे 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस के साथ जोड़ा गया है।

 

जून में लॉन्च होगा Realme का यह नया स्मार्टफोन, गज़ब के है फीचर्सजून में लॉन्च होगा Realme का यह नया स्मार्टफोन, गज़ब के है फीचर्स

क्या हो सकती है Realme X7 Max की भारत में कीमत

हालांकि आधिकारिक तौर पर Realme X7 Max की कीमत अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन, अफवाहों के अनुसार स्मार्टफोन बेस मॉडल के लिए 27,999 रुपये की कीमत हो सकती है और 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ टॉप-एंड मॉडल के लिए 30,999 रुपये तक होने की उम्मीद है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Realme X7 Max will be launched today, know specifications and features In Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X