Redmi 10 Prime Launched: रेडमी 10 प्राइम में मिलेगा 90Hz रिफ्रेश रेट, तीन कैमरे, जानें कीमत

|

Redmi 10 Prime स्मार्टफोन को शाओमी ने आज भारत में लॉन्च कर दिया है। रेडमी 10 प्राइम को बजट सेगमेंट के कस्टमर्स को टारगेट किया है यानि कीमत ज्यादा नहीं है। इस नए Xiaomi के स्मार्टफोन में सबसे प्रभावशाली इसकी डिस्प्ले और बैटरी फीचर है। तो आइये एक नजर डालते है शाओमी के इस नए स्मार्टफोन रेडमी 10 प्राइम पर और जानेंगे कि कितनी कीमत में कैसे फीचर्स मिलते हैं।

 
Redmi 10 Prime Launched: रेडमी 10 प्राइम में मिलेगा 90Hz रिफ्रेश रेट, तीन कैमरे, जानें कीमत

Redmi 10 Prime जो आता है 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ

रेडमी 10 प्राइम जो 6.5-इंच FHD+डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है। यह AdaptiveSync टेक्निक के साथ आता है।

Redmi 10 Prime के अन्य स्पेसिफिकेशन

चीन की लोकप्रिय मोबाइल स्मार्टफोन कंपनी शाओमी के रेडमी का यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G88 SoC द्वारा संचालित है और इसे 6GB तक RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

स्मार्टफोन में रखना है ड्राइविंग लाइसेंस और करना है सॉफ्ट कॉपी में डाउनलोड, तो यह पढ़ेंस्मार्टफोन में रखना है ड्राइविंग लाइसेंस और करना है सॉफ्ट कॉपी में डाउनलोड, तो यह पढ़ें

बैटरी की बात करें, तो Redmi 10 Prime में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है जो 22.5W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। और डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स MIUI 12.5 पर काम करने वाला है।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें, तो रेडमी 10 प्राइम में बैक साइड में क्वाड-कैमरा सेटअप मिलता है, जहां प्राइमरी सेंसर 50MP का हाई-रेज सेंसर है जिसे 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर, 2MP मैक्रो सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ जोड़ा गया है। सेल्फी कैमरा की बात करें, तो फ्रंट में 8MP का सेंसर मिलता है।

शाओमी के ये 5 स्मार्टफोन हुए भारत में महंगे, जानें लेटेस्ट कीमतशाओमी के ये 5 स्मार्टफोन हुए भारत में महंगे, जानें लेटेस्ट कीमत

Redmi 10 Prime की कीमत क्या है

रेडमी 10 प्राइम दो वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें बेस वेरिएंट 4GB+64GB की कीमत 12,499 रुपये हैं और दूसरे वेरिएंट 6GB+128GB की कीमत 14,499 रुपये रखी गयी है।

इन बैंक के क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा है डिस्काउंट

साथ ही अगर यूजर्स HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके इस फोन को खरीदते हैं, तो उन्हें 750 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता हैं।

 

कब से सेल के लिए उपलब्ध होगा रेडमी 10 प्राइम

शाओमी का यह Redmi 10 Prime जो 7 सितंबर, 2021 से सेल के लिए उपलब्ध होगा। यह Mi होम, Mi स्टूडियो, अमेजन जैसे कई स्टोर्स पर यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। तो अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, तो 7 सितंबर को ऑर्डर कर सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Redmi 10 Prime smartphone launched in India today.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X