Redmi K60 Gaming स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, इन ढेर सारी खूबियों से होगा लैस

|
Redmi K60 Gaming स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च

Xiaomi ने इस साल की शुरुआत में Redmi K50 गेमिंग एडिशन को चीनी बाजार में पेश किया था। Redmi K50 गेमिंग सक्सेजर के रूप में काम करेगा Redmi K60 गेमिंग वेरिएंट जो आने वाले महीनों में आने की उम्मीद है क्योंकि चीनी उपभोक्ता टेक दिग्गज पहले से ही इस पर काम कर रहे हैं। Xiaomi के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर चीनी मार्केट के लिए रखा जाएगा।

 

IMEI डेटाबेस पर स्पॉट हुआ स्मार्टफोन

Redmi K60 गेमिंग को हाल ही में IMEI डेटाबेस पर देखा गया था, Xiaomiui की एक रिपोर्ट के अनुसार और लिस्टिंग के अनुसार, यह स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC को पैक करने की उम्मीद है। यह लिस्टिंग पर मॉडल नंबर: 23011310C के रूप में दिखाई दिया, जहां C चीनी वेरिएंट को दिखाता है।

इस प्रोसेसर से होगा लैस

Xiaomiui का दावा है कि Redmi K60 गेमिंग, मॉडल नंबर: 23011310C को सुकरात कहा जाता है और यह स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट से लैस होगा - जो कि क्वालकॉम का नया चिपसेट है और इसके क्वालकॉम समिट 2022 के दौरान लॉन्च होने की उम्मीद है, जो आने वाले महीने में आयोजित होने की उम्मीद है।

Redmi K50 गेमिंग स्मार्टफोन का होगा सक्सेजर

Redmi K60 गेमिंग वेरिएंट वर्तमान Redmi K50 गेमिंग वेरिएंट के सक्सेजर के रूप में काम करेगा जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। आगामी Redmi गेमिंग स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई अपडेट नहीं है; हालाँकि, Redmi K50 गेमिंग वेरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट के लिए 3,299 की कीमत पर आता है।

 

चीनी बाजार में होगा उपलबध

Xiaomiui आगे बताता है कि Redmi K60 विशेष रूप से चीनी बाजारों के लिए 2023 की शुरुआत से उपलब्ध होगा। इसलिए, गेमिंग फोन चीन के बाहर के बाजारों के लिए उपलब्ध नहीं होगा। आपको बता दें की Redmi K40 और Redmi K50 ने ग्लोबल बाजारों में पोको रीब्रांड्स - पोको F3 GT और Poco F4 GT के रूप में जगह बनाई है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Today, Xiaomiui reported that a mysterious phone (alleged to be the Redmi K60 Gaming) appeared in the IMEI database. Its model number is “M10“.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X