श्याओमी रेड्मी 4 मई में ही होगा भारत में होगा

By Agrahi
|

भारत में रेड्मी 4ए स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बाद अब श्याओमी अपने नए स्मार्टफोन रेड्मी 4 के साथ तैयार है। कंपनी ने फिलहाल यह जानकारी तो नहीं दी है कि कौन सा स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने को है, लेकिन यह तय है कि जल्द ही कंपनी नए फोन मार्केट में पेश करेगी। उम्मीद जताई जा रही है कि श्याओमी रेड्मी 4 और रेड्मी 4 प्राइम को भारत में लॉन्च कर सकती है।

 
श्याओमी रेड्मी 4 मई में ही होगा भारत में होगा

श्याओमी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि जल्द ही कंपनी का नया स्मार्टफोन भारत में पेश किया जाएगा। इस ट्वीट में किसी खास डिवाइस के बारे में नहीं कहा गया है। हालाँकि श्याओमी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें नाईट स्काइलाइन दिखाई गई है, और टैगलाइन दी गई है 'पॉवर इन योर हैंड'।

श्याओमी इंडिया के वीपी मनु जैन ने कहा है कि यह कंपनी की और से इस महीने दूसरी बड़ी घोषण होगी। जिसका मतलब है कि श्याओमी रेड्मी 4 और रेड्मी 4 प्राइम इस महीने लॉन्च कर दिए जाएंगे। कंपनी ने इससे पहले एमआई होम स्टोर की लॉन्च किया था। जो कि भारत में पहला है और बंगलुरु में है।

कीमत

कीमत

रेड्मी 4 की कीमत सीएनवाई 699 यानी करीब 6,900 रुपए है। वहीं रेड्मी 4 प्राइम की कीमत सीएनवाई 899 यानी करीब 8,900 रुपए है।

डिस्प्ले

डिस्प्ले

रेड्मी 4 में 5 इंच का एचडी स्क्रीन दिया गया है। इसका रेजोल्यूशन 720*1280 पिक्सल है। वहीं रेड्मी 4 प्राइम में 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। दोनों स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो ओएस पर काम करते हैं।

हार्डवेयर
 

हार्डवेयर

इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 एसओसी प्रोसेसर दिया है। फोन में 2जीबी की रैम भी है। रेड्मी 4 प्राइम में 2GHz ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 एसओसी प्रोसेसर और 3जीबी रैम भी है।

स्टोरेज

स्टोरेज

स्टोरेज की बात करें तो रेड्मी 4 में 16जीबी इंटरनल मैमोरी है और रेड्मी 4 प्राइम में 32जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है। दोनों स्मार्टफोन 4100mAh पॉवर की बैटरी के साथ आते हैं।

कैमरा

कैमरा

रेड्मी 4 और रेड्मी 4 प्राइम दोनों ही स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Redmi to launch new smartphone redmi 4 or redmi 4 prime in India. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X