भारत में आज लॉन्च होगा Redmi Note 10S, जानिए स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

|

Redmi आज भारत में Redmi Note 10S नाम से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। स्मार्टफोन पहले से ही ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध है और हम उम्मीद करते हैं कि भारतीय मार्केट में भी यही वैरिएंट आएगा। साथ ही, Redmi स्मार्टवॉच और वायरलेस ईयरबड यानि Mi FlipBuds Pro भी लॉन्च करेगा।

 
आज लॉन्च होगा Redmi Note 10S, जानिए स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

क्या हो सकती है Redmi Note 10S India की कीमत?

रेडमी नोट 10एस इंडिया की कीमत अभी तक सामने नहीं आई है। हालांकि ग्लोबल मार्केट में, 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए स्मार्टफोन की कीमत $229 (जो लगभग 16,775 रुपये है)।

Amazon पर मात्र 2399 रुपए में खरीदें Redmi Note 9 Pro MaxAmazon पर मात्र 2399 रुपए में खरीदें Redmi Note 9 Pro Max

अगर अफवाहों और लीक पर गौर किया जाए तो भारत में Redmi Note 10S अपेक्षाकृत कम कीमत में लॉन्च हो सकता है। यह बताया गया है कि Redmi Note 10S 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 12,499 रुपये से शुरू होगा और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले टॉप-एंड मॉडल के लिए 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

स्मार्टफोन तीन रैम और स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होने की उम्मीद है जिसमें 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज, और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज शामिल है।

Redmi Note 10 Pro Max क्या 5G स्मार्टफोन है...?Redmi Note 10 Pro Max क्या 5G स्मार्टफोन है...?

एक बार जब स्मार्टफोन आधिकारिक रूप से लॉन्च हो जाता है, तो यह Amazon, MI के आधिकारिक प्लेटफॉर्म और देशभर के अन्य ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा।

आज लॉन्च होगा Redmi Note 10S, जानिए स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

Redmi Note 10S के स्पेसिफिकेशन्स

रेडमी नोट 10एस के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात करें तो कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की पुष्टि हुई है। ओफिशियल टीज़र से पता चलता है कि रेडमी स्मार्टफोन एक सुपरमॉडल डिस्प्ले और 64-मेगापिक्सेल क्वाड रियर कैमरों के साथ पैक किया जाएगा, हालांकि अन्य कैमरों की डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं।

 

जबकि एक अन्य टीज़र से पता चलता है कि फोन मीडियाटेक हेलियो जी95 एसओसी द्वारा संचालित होगा और एंड्रॉइड 11 के आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर आधारित MIUI के नवीनतम इंटीग्रेशन पर चलेगा।

साथ ही कुछ अन्य स्पेक्स की पुष्टि की गई है उनमें से कुछ में 5000mAh की बैटरी, 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, डुअल स्टीरियो स्पीकर, स्मूथ हप्टिक्स और IP53 सर्टिफिकेशन शामिल हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Redmi is going to launch a new smartphone named Redmi Note 10S in India today. The smartphone is already available in the global market and we expect the same variant to come in the Indian market as well. In addition, Redmi will also launch smartwatches and wireless earbuds i.e. Mi FlipBuds Pro.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X