Redmi Note 12 Series इस दिन करेगा इंडिया में एंट्री, जानें कीमत और फीचर्स

|
Redmi Note 12 Series इस दिन करेगा इंडिया में एंट्री

2014 से भारत में 72 मिलियन रेड्मी नोट डिवाइस शिपिंग करने के बाद, Xiaomi भारत के सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन लाइनअप में से एक 'सुपरनोट' लॉन्च करने के लिए तैयार है।

 

एक नोट में, Xiaomi India ने खुलासा किया कि वह अपने सबसे पॉवरफुल स्मार्टफोन को लाइनअप के तहत ला रहा है, जिसमें UI और हाई-एंड हार्डवेयर में कम विज्ञापन हैं। सीधे तौर पर कहें तो ये स्मार्टफोन हालहीं में लांच हुए Realme 10 Pro सीरीज़ को कड़ी टक्कर देंगे।

पॉपुलर टेक जानकार टिपस्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट किया है की Redmi Note 12 सीरीज़, उर्फ ​​द सुपरनोट, 5 जनवरी को भारत में लॉन्च होगी। उन्होंने स्मार्टफोन के बारे में कुछ और जानकारी भी दी है। हालांकि कंपनी ने इसपर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। आइये स्मार्टफोन की डिटेल पर एक नजर डालते हैं।

Redmi Note 12 Series में शमिल होंगे ये 3 स्मार्टफोन

Xiaomi India की टीम सोशल मीडिया पर जिस सुपरनोट का प्रचार कर रही है, वह Redmi Note 12 सीरीज़ है। सीरीज में Redmi Note 12, Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro + शामिल होंगे। टिप्सटर के मुताबिक, तीनों स्मार्टफोन भारत में 5 जनवरी को लॉन्च किए जाएंगे।

और ये तीनों स्मार्टफोन 5जी के लिए तैयार होंगे, ताकि यूजर्स भारत में लाइव हो रहे 5जी नेटवर्क का लुत्फ उठा सकें। टिपस्टर ने यह भी खुलासा किया कि इसमें टॉप वेरिएंट Redmi Note 12 Pro + 5G में 200 मेगापिक्सल का एक बड़ा मेन कैमरा होगा।

 

Redmi Note 12 series की डिटेल

टिपस्टर से रेडमी नोट 12 सीरीज के बारे में कोई अन्य डिटेल सामने नहीं आया है, Xiaomi टीम ने कुछ और बातों की पुष्टि की है। Redmi Note 12 सीरीज में पहली बार कैमरे में OIS शामिल होगा। कंपनी यूआई से संबंधित मुद्रीकरण को कम करने के प्रयास भी कर रही है। आलोचना के बाद, कंपनी लाइनअप में कम मॉडल भी पेश करेगी। इस वर्ष Redmi Note 11 सीरीज के बारे में यूजर और आलोचकों की शिकायत रही है।

 
Best Mobiles in India

English summary
The Supernote that the Xiaomi India team is hyping up on social media is the Redmi Note 12 series. The series will include the Redmi Note 12, Redmi Note 12 Pro, and the Redmi Note 12 Pro+.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X