जोश ने 1,800 में लांच किया जेबी 289

By Super
|
जोश ने 1,800 में लांच किया जेबी 289
बाजार में पहले नोकिया के हैंडसेट की बहुत डिमांड थी पर धीरे-धीरे लोगों ने दूसरे ब्रांडो पर नजर डालनी शुरु कर दी। दूसरे ब्रांडो ने ना सिर्फ लोगों का विश्‍वास जीता बल्कि अपने नाम को भी बनाए रखा। इसी तरह भारतीय ब्रांड जोश ने भी मार्केट में अपनी पहचान कुछ इसी तरह बना ली है।

मार्केट में म्‍यूजिक हैंडसेट के बढते चलन को देखते हुए निर्माताओं ने एमपी3 और एफएम पर जादा फोकस किया है। म्‍यूजिक लवर के लिए जोश ने जेबी289 फोन निकाला है। यह खूबसूरत सा कैंडी बार फोन कई तरह के रंगो में आता है। यह जीएसएम का ड्यूल सिम फोन ऑडियो के एमपी3, एमआईडीआई और एएमआर फॉरमेट सपोर्ट करता है। 2 इंच की टीएफटी स्‍क्रीन के साथ आपको वीडियो प्‍लेयर, ई-बुक रीडर और इमेज ब्राउजर की भी सुविधा देता है। फोन में आप को 3जीपी और एमपी4 वीडियो फॉरमेट के साथ वीडियो रिकार्ड और प्‍ले बैक ऑपश्‍न है। 1.3 मेगापिक्‍सल कैमरा, ईयर फोन तथा टार्च भी है।

 

लीआन 18000एमएएच की बैट्री 5 घंटो का टॉक टाइम और 240 घंटो का स्‍टैंड बाई देती है। यह 4 जीबी टी-फ्लैश तक की एक्‍सपैंडेबल मेमोरी को सपोर्ट करता है। फोन में 300 मैसेजेस और फोन बुक में 500 नंबर सेव करने की क्षमता है। फोन का दाम 1,800 मात्र है।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X