एंड्राइड मार्शमेलो बेस्ड हैं रिंगिंग बेल्स के नए व सस्ते फोन स्मार्टफोन!

Written By:

दुनिया का सबसे सस्ता फोन फ्रीडम 251 पेश करने के बाद रिंगिंग बेल्स अपने 6 नए फोन किए हैं, जिनमें से दो स्मार्टफोन हैं तो अन्य 4 फीचर फोन हैं। कंपनी के अनुसार इन फोन से आने वाले प्रॉफिट को फ्रीडम 251 बनाने में इस्तेमाल किया जाएगा।

WOW : इन 19 स्मार्टफोन पर है शानदार एक्सचेंज ऑफर, तो जल्दी करें!

कंपनी के दो नए स्मार्टफोन रिंगिंग बेल्स एलिगेंट और रिंगिंग बेल्स एलिगेंस हैं। कंपनी ने इन्हें क्रमशः 3,999 रुपए और 4,999 रुपए में पेश किया है। इसी के साथ कंपनी ने अपना 31.5 इंच का सस्ता एलईडी टीवी भी लॉन्च किया है। जिसकी कीमत कंपनी ने 9,990 रुपए रखी है।

सैमसंग ने लांच किया गैलेक्‍सी J2 जानिए फीचर और कीमत

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

स्क्रीन

रिंगिंग बेल्स के द्वारा पेश किए नए स्मार्टफोन एलिगेंट में 5 इंच की स्क्रीन दी गई है जबकि एलिगेंस में भी 5 इंच की टचस्क्रीन है।

प्रोसेसर व स्टोरेज

कंपनी ने अपने इन दोनों ही फोन में 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर दिया है। इसी के साथ इनमें 1 जीबी की रैम भी है। दोनों फोन में 8 जीबी की इंटरनल मैमोरी है।

कैमरा

एलिगेंट और एलिगेंस में कई फीचर्स की ही तरह कैमरा भी समान है। इनका रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का है तो वहीं फ्रंट कैमरा 3.2 मेगापिक्सल पिक्सल का है।

लेटेस्ट एंड्रायड

इन दोनों फोन की खासियत है कि ये एंड्रायड के लेटेस्ट वर्जन एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो पर काम करते हैं। जो कि आपको कई मिड रेंज फोन में भी नहीं मिलेगा।

बैटरी

बैटरी में फर्क करते हुए कंपनी ने एलिगेंट में 2500 mAh और एलिगेंस में 2800 mAh की बैटरी है। कंपनी के मुताबिक दोनों ही अच्छा टॉक टाइम देती हैं।

फीचर्स फोन

कंपनी ने इन दो स्मार्टफोन के अलावा रिंगिंग बेल्स हिट, रिंगिंग बेल्स किंग, रिंगिंग बेल्स बॉस और रिंगिंग बेल्स राजा के नाम से चार फ़ीचर फोन भी पेश किए। इनकी कीमत 699-1,099 रुपये के बीच है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Ringing bells has launched 6 new cheap phones. Which includes 2 smartphones and 4 feature phones. Company Also launched a LED Tv 31.5 inches.
Please Wait while comments are loading...
WhatsApp के जरिए बेची जा रही थीं लड़कियां, ऐसे हुआ खुलासा कि दंग रह गई पुलिस
WhatsApp के जरिए बेची जा रही थीं लड़कियां, ऐसे हुआ खुलासा कि दंग रह गई पुलिस
टॉइलट में जन्म के साथ ही फ्लश हो गई नवजात, 2 घंटे बाद सीवेज टैंक से जिंदा निकली
टॉइलट में जन्म के साथ ही फ्लश हो गई नवजात, 2 घंटे बाद सीवेज टैंक से जिंदा निकली
Opinion Poll

Social Counting