सैमसंग ने लॉन्च किए 2 धांसु फीचर वाले स्मार्टफोन, कैमरा है 48-मेगापिक्सल

|

सैमसंग ने अब एक और 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। जी हाँ, Samsung Galaxy A22 5G को लॉन्च कर दिया गया है। साथ ही इस मोबाइल की प्राइस भी ज्यादा नहीं है इस कारण यह मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट में आता है और कंपनी का सबसे किफायती 5G फोन में शामिल हो गया है। इसके अलावा सैमसंग ने गैलेक्सी ए22 का 4जी एडिशन भी लॉन्च कर दिया है, जो 5जी मॉडल से थोड़ा अलग है।

 
सैमसंग ने लॉन्च किए 2 धांसु फीचर वाले स्मार्टफोन, कैमरा है 48-मेगापिक्सल

ये हैं सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy A22 5G में 6.6 इंच का टीएफटी डिस्प्ले मिलता है, जिसे कंपनी इन्फिनिटी-वी कहती है। यह फुल एचडी+स्क्रीन रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 700 चिप द्वारा संचालित है और इसमें कई रैम/स्टोरेज वेरिएंट मिलते हैं: 4GB/64GB, 4GB/128GB, 6GB/128GB, और 8GB/128GB। यदि आपको ज्यादा स्टोरेज की आवश्यकता है तो ये सभी ऑप्शन माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट भी करते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी का कैमरा कैसा है

कैमरे की बात करें तो, एक चौकोर आकार का रियर कैमरा हंप है। हालाँकि, A22 में केवल तीन कैमरे हैं: 48-मेगापिक्सल का मुख्य स्नैपर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर। जबकि इसमें फ्रंट कैमरा 8-मेगापिक्सल का है।

Samsung Galaxy A22 5G की बैटरी

डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह एंड्रॉइड 11 पर आधारित सैमसंग वन यूआई 3.1 चलता है और इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है।

प्लास्टिक बिल्ड के साथ, गैलेक्सी A22 5G ग्रे, व्हाइट और वायलेट कलर्स में आता है। यह जल्द ही यूके में यूरो 199 (करीब 22,000 रुपये) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होने वाला है।

कैसे है 4G वैरिएंट के स्पेसिफिकेशन

गैलेक्सी A22 4G के फीचर्स 5G वैरिएंट के समान नहीं है। फोन थोड़ी छोटी 6.4-इंच की सुपर AMOLED इन्फिनिटी-वी स्क्रीन के साथ आता है, लेकिन HD+स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। इसके अलावा यह वैरिएंट 90Hz रिफ्रेश रेट के लिए भी सपोर्ट करता है।

 

सैमसंग गैलेक्सी ए22 4जी मीडियाटेक हीलियो G80 चिप द्वारा संचालित है और तीन रैम/स्टोरेज ऑप्शन्स में आता है जो क्रमशः 4GB/64GB, 4GB/128GB, और 6GB/128GB हैं।

साथ ही इस फोन में एक्स्ट्रा 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी मिलता है। अन्य तीन कैमरे गैलेक्सी A22 5G जैसे ही हैं। जबकि इसका फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। फोन में 5G मॉडल की तरह ही बैटरी कैपेसिटी और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। और यह भी एंड्रॉइड 11 पर ही चलता है और ये ब्लैक, व्हाइट, मिंट और वायलेट कलर वेरिएंट में आता है। हालांकि इसकी कीमत क्या होगी इसके बारे में कोई आधिकारिक खबर नहीं है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung has now launched another 5G smartphone. Yes, Samsung Galaxy A22 5G has been launched. Also, the price of this mobile is also not high, due to which it comes in the mid-range price segment and has joined the company's most affordable 5G phone. Apart from this, Samsung has also launched the 4G edition of the Galaxy A22, which is slightly different from the 5G model.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X