Samsung के इस धांसू फोन की कीमत में हुई 4,750 रुपए की कटौती

|

सैमसंग के मिड-रेंज स्मार्टफोन गैलेक्सी ए32 की भारत में कीमत में कटौती हुई है। गैलेक्सी ए32 को पिछले साल भारत और कुछ अन्य बाजारों में लॉन्च किया गया था। यह एक 4जी स्मार्टफोन है जिसमें मीडियाटेक प्रोसेसर है। भारत में इसकी उपलब्धता के एक साल से अधिक समय के बाद, सैमसंग गैलेक्सी ए 32 को भारी कीमत में कटौती मिली है।

 

डिवाइस दो वेरिएंट में उपलब्ध है। दो स्टोरेज विकल्पों में से एक को अमेज़न पर लगभग 4,750 रुपये की कीमत में कटौती मिली है। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से कुछ दिन पहले गैलेक्सी ए32 की कीमत में गिरावट आई है। आइए भारत में सैमसंग गैलेक्सी ए 32 की कीमत, विनिर्देशों और अन्य विवरणों पर एक नज़र डालें।

Samsung के इस धांसू फोन की कीमत में हुई  4,750 रुपए की कटौती

Samsung Galaxy A32 की कीमत में कटौती

Samsung Galaxy A32 भारत में दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। फोन के बेस 6GB रैम विकल्प को भारत में 21,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। यह फिलहाल अमेज़न पर 18,500 रुपये में उपलब्ध है। इस वेरिएंट में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। Galaxy A32 के 8GB + 128GB वेरिएंट को 23,499 रुपये में लॉन्च किया गया था। यह अब अमेज़न पर 18,750 रुपये में उपलब्ध है। फोन ब्लैक और ब्लू रंगों में उपलब्ध है।

 

क्या आपको खरीदना चाहिए?

2022 में, गैलेक्सी A32 का हार्डवेयर थोड़ा पुराना लग सकता है। फोन में Helio G80 SoC है, जो काफी पुराना है। प्रतियोगिता सेगमेंट में अधिक पॉवरफुल प्रोसेसर प्रदान करती है। जबकि फोन एक अच्छा मल्टीमीडिया अनुभव प्रदान कर सकता है, इसके 6.4-इंच के फुल एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। 20,000 रुपये से कम में उपलब्ध डिवाइस हैं जो AMOLED 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता हैं। यह डिस्प्ले के शीर्ष पर एक वॉटरड्रॉप नॉच को भी स्पोर्ट करता है, जिससे यह पुराना लग सकता है।

Samsung Galaxy A32 की स्पेसिफिकेशन्स

गैलेक्सी ए32 में पिछले हिस्से पर क्वाड-कैमरा सेटअप है। इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस, 5MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। प्राइस रेंज के लगभग किसी भी फोन में 5MP का मैक्रो कैमरा नहीं मिलता है। सैमसंग अपने फोन पर अच्छा कैमरा परफॉर्मेंस देने के लिए भी जाना जाता है। 5,000 एमएएच बैटरी पैक अभी तक चल रहा है, लेकिन 67W फास्ट चार्जिंग की पेशकश करने वाले फोन की तुलना में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट थोड़ा धीमा लग सकता है। अगर आप 5G फोन की तलाश में हैं, तो यह आपके लिए नहीं है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The Galaxy A32 has a quad-camera setup at the back. It has 64MP primary camera, 8MP ultrawide lens, 5MP macro camera and 2MP depth sensor. Almost no phone in the price range has a 5MP macro camera. Samsung is also known for giving good camera performance on its phones.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X