Samsung Galaxy A34 5G का डिजाइन और फीचर लीक, जानें लॉन्च डिटेल और कीमत

|
Samsung Galaxy A34 5G का डिजाइन और फीचर लीक

सैमसंग कई नई गैलेक्सी ए-सीरीज़ के लॉन्च की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने पहले ही भारत और कुछ अन्य बाजारों में गैलेक्सी ए04 सीरीज से पर्दा उठा दिया है। गैलेक्सी ए14, गैलेक्सी ए34 और गैलेक्सी ए54 को जल्द ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

 

Galaxy A34 5G एक मिड-रेंज स्मार्टफोन ऑफर होगा। उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग जल्द ही इस फोन को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अभी सैमसंग गैलेक्सी ए34 5जी की आधिकारिक लॉन्च तारीख की पुष्टि नहीं की है।

Samsung Galaxy A34 5G की डिजाइन लीक

एक नई रिपोर्ट में Galaxy A34 5G के डिज़ाइन रेंडर और कलर ऑप्शन का खुलासा हुआ है। इमेज फोन के पीछे और सामने के पैनल को दिखाती हैं। लीक हुई डिटेल्स के आधार पर माना जा रहा है कि Galaxy A34 5G में कुछ यूनीक कलर ऑप्शन मिलेंगे। आइए सैमसंग गैलेक्सी ए34 5जी के डिज़ाइन रेंडर, स्पेसिफिकेशन पर एक नज़र डालते हैं।

Samsung Galaxy A34 5G की डिजाइन

Samsung Galaxy A34 5G फोन के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। इस बीच, द टेक आउटलुक द्वारा साझा की गई तस्वीरों से पता चलता है कि फोन चार रंगों में लॉन्च होगा। डिवाइस क्लासिक ग्रेफाइट और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसमें लाइम और वॉयलेट कलर ऑप्शन भी होंगे, जो सैमसंग के फोन लाइनअप में एक तरह से रिफ्रेशिंग हैं। सिल्वर विकल्प में ग्रेडिएंट कलर फिनिश है। फ्रंट में, फ्रंट कैमरा के लिए टॉप पर वाटरड्रॉप नॉच है। रियर पैनल में कैमरा सेंसर के लिए तीन सर्कुलर कटआउट हैं। एलईडी फ्लैश कैमरा सेंसर के बगल में स्थित है।

 

Samsung Galaxy A34 5G की स्पेसिफिकेशन्स

गैलेक्सी ए34 5जी के कोरियाई वेरिएंट को हाल ही में गीकबेंच पर देखा गया था। इससे पता चला कि फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 प्रोसेसर है। इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दिए जाने की उम्मीद है। लिस्टिंग ने यह भी पुष्टि की कि फोन एंड्रॉइड 13 बॉक्स से बाहर चलेगा। इसमें OneUI 5.0 होने की उम्मीद है। गैलेक्सी ए34 5जी को ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया था, जिससे पता चला था कि यह ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट करेगा।

Samsung Galaxy A34 5G के फीचर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा। डिस्प्ले में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन होगा। डिवाइस के ट्रिपल-कैमरा सेटअप में 48MP का मेन कैमरा सेंसर होगा। यह 5000mAh की बैटरी भी पैक करेगा और 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। सेल्फी के लिए फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा होगा। फोन के 2023 की पहली छमाही के दौरान भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। भारत में इसकी कीमत लगभग 30,000 रुपये हो सकती है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The Samsung Galaxy A34 5G will launch as a successor to the Galaxy A33 5G in the coming days. The phone is expected to launch soon in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X