भारत में इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy A52s 5G, तारीख आयी सामने

|

सैमसंग का अगला मिड-रेंज स्मार्टफोन Samsung Galaxy A52s 5G जो भारत में लॉन्च के लिए तैयारी कर रहा है। पिछले कुछ समय से इसके लॉन्च को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं और आखिरकार, ब्रांड ने देश में अपने आगमन की पुष्टि की है। डिवाइस को अगले महीने 40,000 रुपये की कीमत के अंदर लॉन्च किया जाएगा। तो आइये जानते है सैमसंग के इस अपकमिंग मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन के बारे में।

 
भारत में इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy A52s 5G, तारीख आयी सामने

भारत में कब लॉन्च होगा Samsung Galaxy A52s 5G

दक्षिण कोरिया की पॉप्युलर स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने अपने आधिकारिक YouTube चैनल के माध्यम से भारत में गैलेक्सी ए52s 5G के लॉन्च की पुष्टि करते हुए एक टीज़र शेयर किया है। 22 सेकंड का छोटा वीडियो केवल अपकमिंग लॉन्च का संकेत देता है, न कि विशिष्ट तारीख का। हालांकि, ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक यह टाइमलाइन 3 सितंबर हो सकती है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही आधिकारिक रूप से इस स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख का खुलासा भी करेगी।

Samsung Galaxy A52s 5G इंडिया की कीमत भी आयी सामने

Galaxy A52s 5G की कीमत का खुलासा हाल ही में एक टिप्सटर ने ट्विटर पर किया था। हैंडसेट के 40,000 रुपये से कम के लेबल वाले दो कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होने की उम्मीद है। 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल की कीमत 35,999 रुपये बताई जा रही है। जबकि 8GB RAM और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 37,999 रुपये होने की संभावना है। हालांकि कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Samsung Galaxy A52s 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी A52s 5G FHD + के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच S-AMOLED पैनल के साथ आने की उम्मीद है। इसके अलावा एक ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल किया जा सकता है, जिसमें डिस्प्ले के ऊपरी हिस्से में पंच-होल कैमरे के रूप में 32MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

जबकि गैलेक्सी A52s 5G में 64MP का मैन सेंसर के साथ 12MP अल्ट्रा-वाइड लेंस, 5MP मैक्रो लेंस और क्वाड-कैमरा स्टैक के साथ और 5MP डेप्थ सेंसर भी मिलने वाला है।

 

Samsung का यह अपकमिंग हैंडसेट स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट पर काम करेगा। बैटरी और चार्जर की अगर बात करें, तो डिवाइस 25W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 4,500 mAh की बैटरी को स्पोर्ट करेगा। यह स्मार्टफोन Android 11 पर ही काम करेगा। इसके अलावा डुअल सिम 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, NFC, माइक्रोएसडी और एक USB-C पोर्ट भी इसमें शामिल होगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung's next mid-range smartphone for the Indian market is the Samsung Galaxy A52s 5G.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X