भारत में कल लॉन्च होगा Samsung Galaxy A52s 5G, प्राइस का हुआ खुलासा, मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

|

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने पुष्टि की है कि भारत में Samsung Galaxy A52s 5G को 1 सितम्बर 2021 को लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने ट्विटर का सहारा लेते हुए इसकी घोषणा की है जिसके बारे में पिछले कुछ समय से कई अफवाहें उड़ रही थी लेकिन अब कंपनी ने आधिकारिक रूप से इसकी लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है।

 
भारत में कल लॉन्च होगा Samsung Galaxy A52s 5G, प्राइस का हुआ खुलासा

गौरतलब हो कि आधिकारिक रिलीज से पहले, सैमसंग गैलेक्सी A52s 5G को अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया गया है और लिस्टिंग से इस अपकमिंग सैमसंग मोबाइल फोन की कीमत का भी खुलासा हो गया है। हालांकि आपको बता दें कि Samsung Galaxy A52s 5G जो ग्लोबल मार्केट में पहले से एंट्री कर चुका है।

Samsung Galaxy A52s की भारत में क्या होगी कीमत

वहीं Amazon की लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन गैलेक्सी A52s की कीमत का भी पता चलता है। इसके 6GB RAM और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 35,999 रुपये है और लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन एक ही वैरिएंट में आने वाला है। लेकिन लॉन्च के दौरान इसके बारे में पूरी जानकारी पता चल सकेगी।

एंड्रॉइड स्मार्टफोन में Incognito Mode में स्क्रीनशॉट कैसे लें, यहाँ जानें स्टेप-बाय-स्टेप पूरा प्रोसेसएंड्रॉइड स्मार्टफोन में Incognito Mode में स्क्रीनशॉट कैसे लें, यहाँ जानें स्टेप-बाय-स्टेप पूरा प्रोसेस

Samsung Galaxy A52s 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन

अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी A52s 5G FHD + के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच S-AMOLED पैनल के साथ आने की उम्मीद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एक ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल किया जा सकता है, जिसमें डिस्प्ले के ऊपरी हिस्से में पंच-होल कैमरे के रूप में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

Driving License Renew: ड्राइविंग लाइसेंस को ऑनलाइन रिन्यू कैसे करेंDriving License Renew: ड्राइविंग लाइसेंस को ऑनलाइन रिन्यू कैसे करें

जबकि गैलेक्सी A52s 5G में 64MP का मैन सेंसर के साथ 12MP अल्ट्रा-वाइड लेंस, 5MP मैक्रो लेंस और क्वाड-कैमरा स्टैक के साथ और 5MP डेप्थ सेंसर भी मिलने वाला है।

Samsung का यह अपकमिंग हैंडसेट स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट पर काम करेगा। बैटरी और चार्जर की अगर बात करें, तो डिवाइस 25W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 4,500 mAh की बैटरी को स्पोर्ट करेगा। यह स्मार्टफोन Android 11 पर ही काम करेगा। इसके अलावा डुअल सिम 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, NFC, माइक्रोएसडी और एक USB-C पोर्ट भी इसमें शामिल होगा।

 
Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
South Korean company Samsung has confirmed that Samsung Galaxy A52s 5G will be launched in India on 1 September 2021.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X