जल्द लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है डिवाइस में खास

|

सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में गैलेक्सी ए52 सीरीज़ और गैलेक्सी ए72 का अनावरण किया था। कंपनी ने Galaxy A72 के साथ A52 4G को भारत में लॉन्च किया था। और अभी Samsung Galaxy A52s 5G के भारत में लाने की खबरें सामने आ रही है। हालांकि अभी तक कंपनी ने कोई आधिकारिक तौर पर घोषणा तो नहीं की हैं।

 
जल्द लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है डिवाइस में खास

बता दें कि एक नया सैमसंग गैलेक्सी ए52एस 5जी स्मार्टफोन ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैण्डर्ड (BIS) की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है और डिवाइस का मॉडल नंबर SM-A528B है। यह Galaxy A52 5G का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है।

Samsung Galaxy A52s 5G बीआईएस की लिस्टिंग में

अफवाहों के अनुसार Samsung Galaxy A52s 5G को बहुत जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि आधिकारिक लॉन्च डेट से पहले डिवाइस को बीआईएस की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। और इस सैमसंग फोन का मॉडल नंबर SM-A528B है। हालांकि इसके अलावा और कोई जानकारी नहीं दी गयी है।

हालाँकि, अफवाहों के अनुसार यही लगता है सैमसंग गैलेक्सी A52s 5G को जल्द ही लॉन्च कर सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी A52s 5G: क्या है उम्मीदें?

वर्तमान में, सैमसंग गैलेक्सी A52 और गैलेक्सी A52 5G टॉप-रेटेड मिड-रेंज डिवाइस में से हैं, जो सैमसंग गैलेक्सी A51 के उत्तराधिकारी के रूप में आते हैं।

यह संभव है कि यह सैमसंग गैलेक्सी A52s गैलेक्सी A50s का उत्तराधिकारी हो सकता है। अगर ऐसा है, तो हम डिज़ाइन और स्पेक्स में कई अपग्रेड की उम्मीद कर सकते हैं। इस अपकमिंग गैलेक्सी A52s में कैमरा परफ़ोर्मेंस को बढ़ा सकता है। इसके अलावा, रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि यह 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च हो सकता है।

Samsung Galaxy A52 5G के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग 5जी स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ 90 हर्ट्ज़ एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें 32MP के फ्रंट कैमरे के लिए ऊपर की तरफ होल-पंच कटआउट है। पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रावाइड सेंसर भी दिया गया है। वहीं 5MP का डेप्थ कैमरा और 5MP का मैक्रो कैमरा सेंसर भी शामिल है।

 

डिवाइस स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर पर काम करता है। वहीं स्टोरेज की बात करें तो यह 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। और फोन की बैटरी 4,500 एमएएच की दी गयी है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung Galaxy A52s 5G Model Tipped.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X