सैमसंग गैलेक्सी F42 5G की कीमत हुई लॉन्च से पहले लीक

|

सैमसंग 29 सितंबर को एक नया स्मार्टफोन - सैमसंग गैलेक्सी F42 5G को लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है। जबकि अब लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की कीमत लीक हो चुकी हैं। एक रिपोर्ट द्वारा ऑफ़लाइन मार्केट में इसकी कीमत का खुलासा किया गया है। इस प्रकार कहा जा रहा है कि भारत में Samsung Galaxy F42 5G की कीमत 20,999 रुपये से शुरू होगी।

 
सैमसंग गैलेक्सी F42 5G की कीमत हुई लॉन्च से पहले लीक

सैमसंग गैलेक्सी F42 5G की भारत में कीमत

हालिया लीक के अनुसार, Samsung Galaxy F42 5G को दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वाले हाई-एंड वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये हो सकती है। हालांकि आपको बता दें कि, ये सैमसंग गैलेक्सी F42 5G की ऑफलाइन कीमतें हैं। जैसा कि हम जानते हैं, स्मार्टफोन की ऑनलाइन कीमत अपेक्षाकृत कम हो सकती है, क्योंकि डिवाइस फ्लिपकार्ट और सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन हो सकता है रद्द, यहाँ जानें कारणSamsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन हो सकता है रद्द, यहाँ जानें कारण

सैमसंग गैलेक्सी F42 5G के खास स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Flipkart और Samsung.com दोनों ने अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए माइक्रोसाइट्स को भी लॉन्च कर दिया है, जिससे संभावित स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन की जानकारी मिलती है। उसी के अनुसार, Samsung Galaxy F42 5G को इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

इस सप्ताह भारत में लॉन्च होंगे ये मिड और प्रीमियम रेंज के बेस्ट स्मार्टफोन्सइस सप्ताह भारत में लॉन्च होंगे ये मिड और प्रीमियम रेंज के बेस्ट स्मार्टफोन्स

साथ ही यह ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आने की संभावना है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर शामिल होगा। जबकि कहा जा रहा है कि एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के भीतर इसके पीछे एक चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल हैं। वहीं इसकी बैटरी 5000mAh की होगी जिसमें फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि यह 5G सपोर्ट के साथ आएगा।

 

सैमसंग गैलेक्सी F42 5G को ऑक्टा-कोर डाइमेंशन 700 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही कहा जा रहा है कि यह कंपनी के वन यूआई के साथ एंड्रॉइड 11 पर काम करेगा। और फ्रंट में स्मार्टफोन में नॉच के अंदर 8MP का सेल्फी कैमरा सेंसर होगा।

भारत में कब होगा लॉन्च

Samsung Galaxy F42 5G के लॉन्च की बात करें, तो इसको कल भारत में दोपहर 12 बजे के लिए निर्धारित किया गया है, जिसमें जरूरी जानकारी मिल जाएगी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung Galaxy F42 5G price leaked ahead of launch

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X