Samsung Galaxy M04: 10 हजार रु से भी कम कीमत में आया सैमसंग का ये धांसू फोन

|
10 हजार रु से भी कम कीमत में आया Samsung का ये धांसू फोन

सैमसंग ने आज भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। सैमसंग गैलेक्सी एम04 (Samsung Galaxy M04) को आधिकारिक तौर पर अमेज़न पर लॉन्च कर दिया गया है और इसकी कीमत देश में 10,000 रुपये से कम है। फोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर स्पॉट करने के हफ्तों बाद, कंपनी ने आखिरकार इसे ऑफिशियल कर दिया है।

 

नए एम-सीरीज़ स्मार्टफोन कुछ अच्छे स्पेक्स पैक करता है और इसमें गैलेक्सी एम13 जैसा डिज़ाइन है। सैमसंग गैलेक्सी M04 HD+ रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच डिस्प्ले, 5000mAh की बड़ी बैटरी, पीछे 13MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 128GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज, जैसे फीचर के साथ आता है। आइए भारत में सैमसंग गैलेक्सी M04 की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स पर डिटेल से जानते हैं।

Samsung Galaxy M04 Price Sale

सैमसंग गैलेक्सी M04 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के सिंगल कॉन्फ़िगरेशन में आता है जिसकी कीमत अमेज़न इंडिया पर 8,499 रुपये है। हालाँकि, कंपनी 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ एक और वेरिएंट को टीज़ कर रही है, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी कुछ दिनों के भीतर एक और कॉन्फ़िगरेशन लॉन्च करेगी।

स्मार्टफोन की बिक्री 16 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। लॉन्च की घोषणा के दौरान कंपनी ने पहले ही इसकी कीमत 8,000 रुपये से 9,000 रुपये के बीच टीज कर दी थी। यह तीन कलर ऑप्शन: मिंट ग्रीन, गोल्ड, व्हाइट और ब्लू में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy M04 Specifications

सैमसंग गैलेक्सी एम04 में एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का डिस्प्ले है। कंपनी ने पुष्टि नहीं की है कि उसने IPS, TFT या AMOLED डिस्प्ले का उपयोग किया है या नहीं। इसमें फ्रंट सेंसर लगाने के लिए वाटरड्रॉप नॉच है। कंपनी गैलेक्सी M04 पर किसी भी हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले को टीज़ नहीं कर रही है, इसलिए हम अनुमान लगा सकते हैं कि यह केवल 60Hz पैनल है।

 

फोन मीडियाटेक MT6765 प्रोसेसर से लैस है। फोन को 4GB RAM और 128GB o इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लांच किया गया है। हैवी टास्किंग पर, यह इंटरनल स्टोरेज से 4GB तक मेमोरी लेना शुरू कर देगा और एक एक्सटेंडेड रैम के रूप में काम करेगा जो डिवाइस के परफॉरमेंस को बढ़ाने में मदद करेगा।

Samsung Galaxy M04 Features

डिवाइस बॉक्स से बाहर Android 12 आधारित OneUI 4.1 बूट करता है। सैमसंग ने वादा किया है कि गैलेक्सी एम04 को दो साल तक ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) का प्रमुख अपडेट मिलेगा। गैलेक्सी M04 में 5,000mAh की बैटरी है जो 15W तक की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि कंपनी बॉक्स के साथ चार्जर भेज रही है या नहीं। ऑप्टिक्स की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है। 13 मेगापिक्सल का मेन सेंसर 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर से जुड़ा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, यह 5MP के फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The Samsung Galaxy M04 comes in a single configuration of 4GB RAM and 64GB storage which is priced at Rs 8,499 on Amazon India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X