Samsung Galaxy M04 9 दिसंबर को भारत में होगा लॉन्च, अमेज़न इंडिया ने किया खुलासा

|
Samsung Galaxy M04 9 दिसंबर को भारत में होगा लॉन्च, कीमत सबसे कम

Samsung एक नया Galaxy M-series स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने Samsung Galaxy M04 के भारत में लॉन्च होने का खुलासा कर दिया है। सैमसंग का नया बजट स्मार्टफोन 9 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा। यह Amazon India के जरिए से खरीदने के लिए मौजूद होगा। सैमसंग ने अपकमिंग गैलेक्सी एम-सीरीज़ स्मार्टफोन की कीमत, डिटेल्स और कुछ मेन स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया है।

 

फोन कॉम्पेटिटर कीमत पर भारत में लॉन्च होगा। सैमसंग ने खुलासा किया है कि गैलेक्सी एम04 की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। अमेज़न पर माइक्रोसाइट ने भी खुलासा किया है कि फोन दो कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। आइए एक नजर डालते हैं सैमसंग गैलेक्सी एम04 की भारत में कीमत, इसके लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन और अन्य डिटेल्स के बारे में।

Samsung galaxy m04 की भारत में कीमत

Samsung galaxy m04 को भारत में एक बजट स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च करने की बात कहीं गई है। भारत में इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। Amazon India पर माइक्रोसाइट से पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी एम04 की कीमत 8 हजार रुपये के आस-पास होगी। कीमत बेस मॉडल के लिए है और हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह कम से कम दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में मौजूज हो।

Samsung Galaxy M04 9 दिसंबर को भारत में होगा लॉन्च, कीमत सबसे कम

Samsung galaxy m04 कलर

गैलेक्सी एम-सीरीज़ स्मार्टफोन भारत में दो कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। ग्रीन ऑप्शन के साथ ब्लू कलर वेरिएंट भी होगा। डिवाइस में पॉलीकार्बोनेट बैक पैनल होने और कर्व्ड कॉर्नर के साथ आने की संभावना है। इसमें राइट किनारे पर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर है। इमेज, फ़िंगरप्रिंट, स्कैनर का कोई सिग्नल नहीं मिला हैं।

 

Samsung galaxy m04 कैमरा और स्पेसिफिकेशन

रियर पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप है। फ्रंट में डिस्प्ले के टॉप पर वाटरड्रॉप नॉच है। डिवाइस 8GB तक रैम की पेशकश करेगा, जिसमें वर्चुअल रैम भी शामिल है। उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग फोन को 3GB/4GB रैम ऑप्शनो के साथ लॉन्च कर सकता है। फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज है।

डिवाइस को दो साल के लिए सॉफ्टवेयर अपग्रेड मिलने का खुलासा की गई है। डिवाइस को Google Play कंसोल पर देखा गया था , जिससे पता चला था कि यह एचडी + डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन एंड्रॉइड 12 बॉक्स से बाहर भी चलेगा। इसके ऊपर वन यूआई 4.1 कोर की एक परत होगी। इसके अलावा, लिस्टिंग से पता चला है कि गैलेक्सी एम04 कम से कम 3 जीबी रैम के साथ आएगा।

इसमें मीडियाटेक MT6765 प्रोसेसर होगा, जो हील G35 SoC हो सकता है। इसे PowerVR GE8320 GPU के साथ पेयर किया गया है। फोन अच्छी तरह से सैमसंग गैलेक्सी A04e का रीबैज हो सकता है। उस स्थिति में, यह 6.5-इंच IPS LCD, 13MP का डुअल-कैमरा सेटअप स्पोर्ट कर सकता है और 5000mAh की बैटरी पैक कर सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung is preparing to launch a new Galaxy M-series smartphone. The company has revealed the launch of Samsung Galaxy M04 in India. Samsung's new budget smartphone will be launched in India on 9 December. It will be available for purchase through Amazon India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X