19 सितंबर को सैमसंग करने जा रहा है भारत यह किफायती स्मार्टफोन लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

|

सैमसंग, Samsung Galaxy M52 5G भारत में 19 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। इस हफ्ते की शुरुआत में इस अपकमिंग स्मार्टफोन को पहली बार Amazon India की वेबसाइट पर टीज किया गया था। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लॉन्च की तारीख की भी पुष्टि कर दी गई है।

 
19 सितंबर को सैमसंग करने जा रहा है भारत यह किफायती स्मार्टफोन लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

अपकमिंग स्मार्टफोन की घोषणा इस रविवार को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर की जाएगी। सैमसंग गैलेक्सी M52 5G के लिए समर्पित पेज से पता चलता है कि डिवाइस एक "स्मूथ डिस्प्ले" के साथ आएगा, जो हाई रिफ्रेस रेट की और संकेत देता है। यह स्मार्टफोन किफ़ायती कीमत और 120hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है।

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता ने अभी तक आधिकारिक रूप से Samsung Galaxy M52 5G के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लिस्टिंग से पता चलता है स्मार्टफोन एक पावरफुल चिपसेट द्वारा संचालित होगा और एक बड़े बैटरी सेटअप के साथ पैक किया हुआ होगा।

अपकमिंग Samsung डिवाइस गैलेक्सी M51 का स्थान लेगा, जिसे पिछले साल भारत में 24,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। अपकमिंग सैमसंग स्मार्टफोन को एक समान कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung Galaxy M52 5G कुछ स्पेसिफिकेशन (अनुमानित)

वहीं आधिकारिक लॉन्च से पहले, सैमसंग गैलेक्सी M52 के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस भी लीक हुए है। कहा जाता है कि स्मार्टफोन 6.7-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, फुल HD + 1080 x 2400 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आ सकता है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC के साथ 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है।

अगर कैमरा फीचर्स की बात करें, तो सैमसंग गैलेक्सी एम52 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम होने की उम्मीद है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस होगा, इसके अलावा 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी हो सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, स्मार्टफोन में 32-मेगापिक्सल का सेंसर मिलने की आशंका है। अपकमिंग सैमसंग स्मार्टफोन के कुछ अन्य प्रमुख स्पेक्स में यह एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स, 5000mAh की बैटरी, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

 

सैमसंग गैलेक्सी एम52 5G की भारत में कीमत क्या होगी

अब बात आती है Samsung Galaxy M52 5G की भारत में कीमत की। तो अभी तक कीमत की जानकारी सामने नहीं आई और न ही कंपनी ने इसका खुलासा किया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung Galaxy M52 5G is going to be launched in India on 19th September. Earlier this week, this upcoming smartphone was teased for the first time on the website of Amazon India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X