Samsung Galaxy M52 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे ये फीचर्स

|

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग भारत में अपना नया M-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जी हाँ, कंपनी Samsung Galaxy M52 5G को भारत में 28 सितंबर 2021 को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी और यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

 
Samsung Galaxy M52 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे ये फीचर्स

Samsung Galaxy M52 5G भारत में होगा 28 सितंबर को लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी M52 5G स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट द्वारा संचालित होगा। वहीं अमेजन इंडिया ने एक लिस्टिंग में कई फीचर्स की पुष्टि की है। आधिकारिक टीज़र से अब तक पता चला है कि यह एक AMOLED पैनल को सपोर्ट करेगा जो एक हाई रिफ्रेस रेट और एक ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आएगा।

जानें सबसे फास्ट Apple A15 बायोनिक प्रोसेसर के बारे में, जो मिलता है iPhone 13 सीरीज मेंजानें सबसे फास्ट Apple A15 बायोनिक प्रोसेसर के बारे में, जो मिलता है iPhone 13 सीरीज में

बता दें कि गैलेक्सी M52 5G गैलेक्सी M51 की तुलना में 21% ज्यादा स्लिक होगा, जो इसे अभी तक का सबसे पतला M सीरीज में स्मार्टफोन होने वाला है। इसकी मोटाई सिर्फ 7.4 mm मिलने वाली है। गैलेक्सी एम52 5जी जिसमें 5G सपोर्ट करेगा।

कैसे देखें Samsung Galaxy M52 5G की लाइव लॉन्च इवेंट

जैसा कि आपको हमने ऊपर भी बताया है कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन 28 सितंबर को भारतीय समय के अनुसार दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। लॉन्च इवेंट को Samsung की आधिकारिक वेबसाइट, यूट्यूब चैनल, ट्विटर जैसे सोशल मीडिया हैंडल और अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

7000mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो ये रहे है टॉप हैंडसेट7000mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो ये रहे है टॉप हैंडसेट

क्या होंगे इस स्मार्टफोन में खास फीचर्स

यदि हम इस अपकमिंग सैमसंग के गैलेक्सी M52 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, होल पंच डिस्प्ले शामिल होगा जिसमें सिंगल शूटर मिलने वाला है। पावर और वॉल्यूम कीज दाईं ओर फ़िंगरप्रिंट सेंसर के ठीक ऊपर मिलेगी। हालांकि दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने आधिकारिक तौर पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

 

12 दिन की बैटरी लाइफ और कम कीमत के साथ जल्द आ रही है Realme Band 212 दिन की बैटरी लाइफ और कम कीमत के साथ जल्द आ रही है Realme Band 2

वहीं एक और लीक के अनुसार, अपकमिंग सैमसंग 5G स्मार्टफोन 6.7 इंच के फुल-एचडी + इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट, 11 5G बैंड सपोर्ट, स्नैपड्रैगन 778G SoC, 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज, एक्सपेंडेबल स्टोरेज सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही 64-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 32-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर और इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung Galaxy M52 5G will be launched in India on September 28, 2021, at 12 noon and it will be available for purchase on the e-commerce platform Amazon.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X