लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी M52 5G के स्पेसिफिकेशन हुए लीक

|

सैमसंग वर्तमान में अपने सैमसंग गैलेक्सी M52 5G स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है। Samsung Galaxy M52 5G के लॉन्च से पहले, फोन के कैमरे की डिटेल्स लीक हो गयी है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में बैक साइड में यानि मुख्य कैमरा 64-मेगापिक्सल का हो सकता है।

 
लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी M52 5G के स्पेसिफिकेशन हुए लीक

सैमसंग गैलेक्सी M52 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन हुए लीक

GalaxyClub की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी M52 5G के बैक साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, जिसमें 12-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 5-मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस के साथ 64-मेगापिक्सल का ISOCELL GW3 प्राइमरी सेंसर होगा। वहीं अगर फ्रंट साइड यानि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डिवाइस में कैमरे की बात करें तो 32 मेगापिक्सेल सेंसर का हॉल-पंच कटआउट के साथ पैक किया जा सकता है।

डिवाइस को हाल ही में मॉडल नंबर SM-M526BR के साथ गीकबेंच पर भी दिखाया गया है। लिस्टिंग के अनुसार, डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 6GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा। यह डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स Google के Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इस प्रकार उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस Android 11 के टॉप पर कंपनी की अपनी One UI 3.1 स्किन के साथ आएगा।

वहीं अगर बैटरी और चार्जिंग की बात करें तो डिवाइस के लिए बैटरी के स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं। हालाँकि, इसमें 7,000mAh बैटरी होने की उम्मीद की जा रही है जिसे हमने गैलेक्सी M51 में देखा था।

क्या Samsung Galaxy M52 5G की होगी प्राइस

कीमत की बात करें तो अभी Samsung Galaxy M52 5G की कीमत की जानकारी बाहर नहीं आयी है, इसलिए अभी इंतजार करना होगा।

कब होगा लॉन्च

हालांकि अभी तक सैमसंग ने अपने इस नए स्मार्टफोन के बारे में कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी तो नहीं दी है लेकिन रिपोर्ट के अनुसार यह मोबाइल जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung is currently working on its Samsung Galaxy M52 5G smartphone, which could be powered by Qualcomm Snapdragon 778G SoC with a triple rear camera setup.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X