यूनीक फीचर्स के साथ Samsung गैलेक्सी नोट 8 लॉन्च के लिए तैयार

Written By:

Samsung एक बार फिर स्मार्टफोन मार्केट में अपने शानदार स्मार्टफोन के साथ तैयार है। यह नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 न्यू यॉर्क में 23 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन के साथ ही कंपनी अपने यूज़र्स का दिल एक बार फिर जीतना चाहती है, इसलिए अब तक जो स्पेक्स और फीचर्स सामने आए हैं वो शानदार लगते हैं।

सैमसंग स्मार्टफोन जिन्हें मिलेगा गूगल का लेटेस्ट Android O ओएस

यूनीक फीचर्स के साथ Samsung गैलेक्सी नोट 8 लॉन्च के लिए तैयार

बता दें कि कंपनी का पिछले साल लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 कई कारणों से यूज़र्स के साथ ही कंपनी के लिए भी समस्या बन गया था। फोन के फटने की घटनाओं ने यूज़र्स के मन में इसके लिए डर पैदा कर दिया था, जिस कारण कई देशों और जगहों पर इस फोन को बैन कर दिया गया था। हालांकि अब लगता है कि सैमसंग अपने यूज़र्स के बुरे अनुभव को एक बेहतरीन स्मार्टफोन से बदलना चाहती है।

Coolpad कूल प्ले 6 डूअल कैमरे के साथ भारत में लॉन्च

23 अगस्त की लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर स्पॉट किया गया है। यहां फोन के स्पेक्स दिए गए हैं, हालांकि इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

वीडियो टीज़र

सैमसंग ने अपने इस नए गैलेक्सी नोट 8 को लेकर कुछ वीडियो भी अपनी वेबसाइट पर पोस्ट किए हैं। इनमें फोन के कैमरे और इसके साथ आने वाले S पेन पर फोकस किया गया है। सैमसंग साउथ कोरिया यूट्यूब चैनल पर दिए गए टीज़र वीडियो में फोन के कई फीचर्स पर फोकस किया गया है।

 

डूअल रियर कैमरा

इसके पहले वीडियो की बात करें तो इसमें सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में दिए गए डूअल रियर कैमरा पर फोकस किया गया है। यह फोन के बारे में हुए कई लीक्स में भी सामने आया है। इस वीडियो में डिवाइस नहीं दिखाया गया है लेकिन फोन के कैमरा का 'बोकेह' इफ़ेक्ट काफी क्लियर लगता है।

S pen

सैमसंग के दूसरे वीडियो में S pen दिखाया गया है। यह सैमसंग का आइकोनिक फीचर है, जो खास सैमसंग के गैलेक्सी नोट लाइनअप डिवाइस के साथ ही आता है। कहा जा रहा है कि कंपनी अपने नए S पेन को रिडिजाइन फीचर के साथ पेश करने वाली है।

इनफिनिटी डिस्प्ले

अभी तक फोन के बारे में जो भी जानकारी सामने आई हैं उनके अनुसार गैलेक्सी नोट 8 में 6.3 इंच का QHD+ सुपर AMOLED इनफिनिटी डिस्प्ले पैनल दिया जाएगा। इसका डिस्प्ले प्रेशर सेंसिटिव पैनल बताया जा रहा है। बिग डिस्प्ले के कारण यह फोन कई यूज़र्स को आकर्षित करेगा।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Samsung Galaxy Note 8 teaser videos highlight camera and S Pen features. Here is what we know so far, Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
#INDvsAUS: धोनी की जादूई स्टंपिंग ने बदला मैच का रुख, देखें वीडियो
#INDvsAUS: धोनी की जादूई स्टंपिंग ने बदला मैच का रुख, देखें वीडियो
इस खिलाड़ी से कोहली ने कहा- 'कैच पकड़ना नहीं आता तो स्लिप में खड़ा क्यों होता है'
इस खिलाड़ी से कोहली ने कहा- 'कैच पकड़ना नहीं आता तो स्लिप में खड़ा क्यों होता है'
Opinion Poll

Social Counting