सैमसंग ने उतारे अपने दो दमदार स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी ऑन5 और ऑन7

By Rahul
|

कोरियन कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रियता के गिरते स्‍तर को बचाने के लिए 10,000 रुपए की रेंज वाले दो नए स्‍मार्टफोन लांच किए हैं, गैलेक्‍सी सीरीज के अंदर लांच किए गए ऑन5 और ऑन 7 की कीमत 8,990 रुपए और 10,990 रुपए रखी गई है।

सैमसंग ने उतारे अपने दो दमदार स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी ऑन5 और ऑन7

 

भारत में इस सेगमेंट के सैमसंग के अलावा ढेरों कंपनियों के स्‍मार्टफोन उपलब्‍ध है जो सैमसंग के नए स्‍मार्टफोन्‍स को कड़ी टक्‍कर देंगे। इस समय त्‍यौहारों का सीजन चल रहा है जो सैमसंग के नए स्‍मार्टफोन्‍स के लिए एक प्‍लस प्‍वाइंट हो सकते हैं। सैमसंग ऑन 5 और ऑन 7 एक्‍सक्‍लूसिवली फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होंगे।

सैमसंग ने उतारे अपने दो दमदार स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी ऑन5 और ऑन7

सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन 5 में दिए गए फीचर

सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन 5 में 5 इंच की स्‍क्रीन दी गई है जो 1280×720 रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है, एक्‍सनॉस 3475 चिपसेट और 1.3 गिगाहर्टक्‍वॉडकोर प्रोसेसर के साथ गैलेक्‍सी ऑन5 में 8 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा और 5 मेगापिक्‍सल का सेकेंडरी कैमरा दिया हैं। एंड्रायड 5.1 पर रन करने वाले ऑन 5 में 1.5 जीबी रैम और 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है। दूसरे फीचरों पर नजर डालें तो इसमें ब्‍लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और 3जी सपोर्ट दिया गया है।

सैमसंग ने उतारे अपने दो दमदार स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी ऑन5 और ऑन7

 

सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन 7 में दिए गए फीचर

गैलेक्‍सी ऑन 7 में 5.5 इंच की स्‍क्रीन दी गई है, एंड्रायड ओएस पर रन करने वाले ऑन7 में 5.5 इंच की स्‍क्रीन दी गई है यानी पिछले वर्जन के मुकाबले इसकी स्‍क्रीन थोड़ी बड़ी है साथ में 4जी एलटीई इसे ऑन5 के मुकाबले थोड़ा अपग्रेडेड फोन बनाता है। 1.5 जीबी रैम, 1.2 गिगाहर्ट स्‍पीड, क्‍वॉड कोर प्रोसेसर, के अलावा ब्‍लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung has launched its Galaxy On series of smartphones in India. The Samsung Galaxy On5 has been priced at Rs. 8,990, while the Samsung Galaxy On7 has been priced at Rs. 10,990.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X