Samsung Galaxy S23: 2023 Galaxy S लाइनअप को कुछ इस तरह से किया जाएगा पेश

|
Samsung Galaxy S23 लाइनअप को कुछ इस तरह से किया जाएगा पेश

Samsung फरवरी 2023 में किसी भी समय Galaxy S23 series लॉन्च कर सकता है। इसके रिलीज से पहले, गैलेक्सी एस23 की डमी यूनिट डिजाइन को ऑनलाइन देखा गया हैं। डमी यूनिट गैलेक्सी S23, S23+ और S23 अल्ट्रा के बीच में बदलाव को दिखाती हैं।

 

Samsung Galaxy S23 डमीज ऑनलाइन देखा गया

अपकमिंग Samsung Galaxy S23 सीरीज की डमी यूनिट्स की तस्वीरें Slashleaks पर शेयर की गईं। इस फोटो में हमें फोन के बारे में बहुत कुछ पता चलता है कि 2023 सैमसंग गैलेक्सी एस लाइनअप से क्या उम्मीद की जाए।

हमें गैलेक्सी S23 अल्ट्रा, S23+ और S23 देखने को मिलते हैं। डिजाइन के लिहाज से गैलेक्सी एस22 सीरीज की तुलना में डिजाइन में कोई बदलाव नहीं होगा। हालाँकि, कैमरा को हटाने के लिए सैमसंग S22 + और S22 के डिज़ाइन को थोड़ा साफ कर सकता है।

जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं, कैमरा को हटा दिया गया है और यह अब क्लीन दिखता है। S22 और S22+ दोनों में लेंस के बगल में एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है।

Samsung Galaxy S23 लाइनअप को कुछ इस तरह से किया जाएगा पेश

दूसरी ओर, गैलेक्सी S23 अल्ट्रा, प्रीवियस फोन के जैसे डिज़ाइन को बनाए रखने के लिए मालूम होता है। इसमें क्वाड-कैमरा सेटअप है और यह S22 Ultra की तरह S-पेन के साथ शिप किया जा सकता है।

इससे पहले, फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जामकारी दे दी गई थी। इसके अलावा, तीनों मॉडलों ने इसे किसी न किसी सर्टिफिकेट के लिए बनाया है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 स्पेसिफिकेश

गैलेक्सी S23 में 6.1 इंच के डिस्प्ले के साथ आनेे की उम्मीद है, जबकि S23+ में 6.5 इंच की स्क्रीन होगी। एस23 अल्ट्रा में 6.8 इंच की बड़ी स्क्रीन होने का अनुमान है।

 

एरिया के आधार पर तीनों फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC और Exynos 2300 पर बेस्ड होंगे। अल्ट्रा, इस बार, 200MP का मेन लेंस होगा। तीनों में थोड़ी बड़ी बैटरी और बॉक्स से बाहर Android 13 पर बूट होगा।

इन फोनों की रिलीज़ विंडो फरवरी 2023 होने की उम्मीद है। हालाँकि, सैमसंग ने अभी तक टाइम-लाइन का खुलासा नहीं किया है, जो हमें उम्मीद है कि यह जनवरी 2023 में होगी।

 
Best Mobiles in India

English summary
The Galaxy S23 Ultra appears to retain the same design as the previous phone. It has a quad-camera setup and may ship with an S-Pen like the S22 Ultra.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X