सैमसंग ने पेश किया नया गैलेक्‍सी जेड

Posted By: Staff

सैमसंग ने पेश किया नया गैलेक्‍सी जेड

कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाजार में एक और शानादार मोबाइल पेश किया है। सैमसंग के गैलेक्‍सी मोबाइल परिवार में अब एक और सदस्‍य जुड गया है और वो है गैलेक्‍सी जेड़। शानदार फिर्चस और अल्‍ट्रा स्लिम मोबाइल का यह एक बेहतरीन उदाहरण है। इस मोबाइल में जो भी फिचर्स दिये गये है उसके मुताबिक इसकी किमत ज्‍यादा भी नही है।

कंपनी ने इस विशेषकर बजट हाई फिचर्स मोबाइल के तौर पर पेश किया है। यह मोबाइल उन लोगों के लिए है जो लोग सैमसंग गैलेक्‍सी एस2 को अपने जेब में रखना चाहते है लेकिन बजट के कारण नहीं ले पाते उन्‍हे ये मोबाइल बेहद पसंद आयेगा। 4.2 इंच की शानदार एलसीडी के साथ 1 गीगा हर्ट्ज प्रोसेसर, ड्यूबल कोर, इसे एक ऐसी गति देता है जो कि हर मोबाइल शौखिनों को बेहद पसंद आयेगा।

इसके अलांवा 5 मेगा पिक्‍सल का कैमरा जो इस फोन को एक स्‍मार्ट लूक देता है, इस कैमरे से खींची गयी तस्‍वीरे एक बेहतर रिजल्‍ट देती है। इसके अलांवा एड्राएड ओएस और एक बेहद ही आधुनिक तकनिक फेश डिटेक्‍शन जो कि इस मोबाइल में आगे की तरु लगे 1.3 मेंगा पिक्‍सल के कैमरे द्वारा किया जाता है। फेश डिटेक्‍शन एक प्रकार का फोन लाक सिस्‍टम है जो कि केवल वहीं व्‍यक्ति फोन प्रयोग कर सकता है जिसकी तस्‍वीर फोन के इस सिस्‍टम में सेव की गयी होगी।

इसके अलांवा 8 जीबी की इन‍बील्‍ट मेमोरी, ब्‍लेटूथ, वाई-फाई और आकर्षक विडीयों रिकार्डिंग सिस्‍टम आदी इस मोबाइल को और शानदार बना देते है। इस मोबाइल पर गेम का आनंद लेना भी अपने आप में एक शानदार अनुभव है। आईऐ जानते है सैमसंग गैलेक्‍सी जेड के फिचर्स बिंदूओं के रूप में।

क्‍या है गैलेक्‍सी जेड में।

स्‍लीम डिजाइन बिलकुल सैमसंग एस2 की तरह
अच्‍छी बैट्री क्षमता
ब्‍लूटूथ और वाई-फाई कनेक्‍टीवीटी
4.2 इंच की डिसप्‍ले
गिंगरब्रेड ओएस
8 जीबी की इनबील्‍ट मेमोरी
5 मेगा पिक्‍सल का कैमरा

Please Wait while comments are loading...
मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा: नॉर्दन रेलवे के जीएम समेत 8 के खिलाफ एक्‍शन
मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा: नॉर्दन रेलवे के जीएम समेत 8 के खिलाफ एक्‍शन
मुंबई: सड़क हादसे में दो टीवी एक्टर्स की मौत, कलर्स के एक सीरियल में काम करते थे दोनों
मुंबई: सड़क हादसे में दो टीवी एक्टर्स की मौत, कलर्स के एक सीरियल में काम करते थे दोनों
Opinion Poll

Social Counting