भारत में जल्द लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन

Written By:

स्मार्टफोन के लिहाज से साल 2017 की शुरुआत कमाल रही है। पहले सीईएस और भी एमडब्ल्यूसी दोनों में ही कई स्मार्टफोन लॉन्च देखने को मिली है। इस साल नोकिया ने भी स्मार्टफोन मार्केट में वापसी कर ली है। कंपनी ने अपने एंड्रायड फोन के साथ ही क्लासिक नोकिया 3310 को भी नए अंदाज में पेश किया है।

भारत में जल्द लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन

इस साल अब तक कई कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च कर दिए हैं, जो कि जल्द ही भारत में भी लॉन्च होंगे। जिनमें नोकिया, श्याओमी, एलजी, मोटोरोला और एचटीसी जैसे ब्रांड फोन शामिल हैं।

व्हाट्सएप पर वापस आया 'टेक्स्ट स्टेटस', ये है नया नाम

इसके अलावा स्मार्टफोन की दुनिया में भारत एक तेजी बढ़ता हुआ मार्केट है। यही कारण है कि कोई भी कंपनी भारत को अनदेखा नहीं करना चाहती है। तो चलिए एक नज़र डालते हैं उन स्मार्टफोन पर जो जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाले हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

हुवावे पी10

हुवावे का यह दमदार फोन हुवावे पी10 भी मार्च में ही लॉन्च होगा, हालाँकि इसकी कोई फिक्स डेट नहीं बताई गई है। यह 4जीबी की दमदार रैम के साथ आता है।

नोकिया 6

यह वो स्मार्टफोन है जिसके नोकिया ने स्मार्टफोन की दुनिया में एक बार फिर कदम रखा है। यूज़र्स में इस फोन को लेकर काफी उत्सुकता है, नोकिया 6 कंपनी का पहला एंड्रायड स्मार्टफोन है।

मोटोरोला मोटो जी5 प्लस

मोटोरोला का यह दमदार फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा, खबर है कि कंपनी इसे 15 मार्च को लॉन्च करेगी। फोन में 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले है। यह 2GHz ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है।

सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 4

सैमसंग का नया गैलेक्सी एक्सकवर 4 भी इस लॉन्च के लिए तैयार है। फोन में 5 इंच की एलसीडी टचस्क्रीन है। यह फोन एंड्रायड लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 7.0 नौगट पर काम करता है।

श्याओमी रेड्मी 4एक्स

श्याओमी का यह शानदार स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। यह स्मार्टफोन 2जीबी और 3जीबी रैम में आता है, इसमें 5 इंच की एचडी स्क्रीन है। फोन में 13एमपी रियर और 5 एमपी फ्रंट है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Smartphones expected to launch soon in India. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
रामनाथ कोविंद की जीत में केजरीवाल के लिए इससे बढ़िया खबर क्या होगी?
रामनाथ कोविंद की जीत में केजरीवाल के लिए इससे बढ़िया खबर क्या होगी?
मिशन राजस्थान पर अमित शाह, क्रॉस वोटिंग पर करेंगे बात
मिशन राजस्थान पर अमित शाह, क्रॉस वोटिंग पर करेंगे बात
Opinion Poll

Social Counting