लॉन्च से पहले Sony Xperia Ace 2 के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

|

खबरें आ रही है कि सोनी कथित तौर पर Sony Xperia Ace 2 नामक स्मार्टफोन पर काम कर रही है। अफवाहों ने पिछले हफ्ते स्मार्टफोन के केस रेंडरर्स को लीक किया था। अब, एक्सपीरिया ऐस 2 Google Play कंसोल लिस्टिंग (के माध्यम से) के डेटाबेस में भी देखा गया है, जो बताता है कि इसका लॉन्च जल्दी ही हो सकता है।

 

लॉन्च से पहले Sony Xperia Ace 2 के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

Google Play कंसोल लिस्टिंग से पता चलता है कि Sony Xperia Ace II ब्रांड का एक एंट्री-लेवल फोन है क्योंकि यह Helio P35 चिपसेट और 4GB RAM से लैस है। यह एंड्रॉइड 11 ओएस के साथ चलेगा।

Reliance Jio ने लॉन्च किए 2 नए प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधाReliance Jio ने लॉन्च किए 2 नए प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

Sony Xperia Ace 2 के स्पेसिफिकेशन

प्ले कंसोल पर सामने आई सोनी एक्सपीरिया ऐस 2 की इमेज से पता चलता है कि इसके डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच है। हालांकि स्क्रीन के बारे में अभी कुछ ज्यादा कहा नहीं जा सकता लेकिन लिस्टिंग में कहा गया है कि यह 720 x 1496 पिक्सल के एचडी + रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करेगा। यह फोन Xperia Ace II moniker और SO-41B मॉडल नंबर के साथ Google सपोर्टेड डिवाइसेज लिस्ट में भी लिस्टेड है।

लॉन्च से पहले Sony Xperia Ace 2 के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

अब यह है भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, मिलता है 4GB रैम और 64GB का स्टोरेजअब यह है भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, मिलता है 4GB रैम और 64GB का स्टोरेज

इस साल की शुरुआत में, विश्वसनीय टिप्सटर ओनलीक्स ने एक कॉम्पैक्ट सोनी फोन के सीएडी रेंडरर्स को शेयर किया था। रेंडरर्स से पता चला था कि फोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले है और इसके पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप है। हैंडसेट को एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक डेडिकेटेड कैमरा बटन और एक 3.5 mm ऑडियो जैक से लैस पाया गया था।

सोनी एक्सपीरिया ऐस 2 केस रेंडर

ऊपर दिखाए गए एक्सपीरिया ऐस 2 के केस रेंडरर्स हैं जो हाल ही में सामने आए हैं, बताया जा रहा हैं कि यह डिवाइस विशेष रूप से जापान में उपलब्ध होगा। साथ ही बता दें कि जापानी कैरियर DoCoMo 19 मई को नए फोन की घोषणा के लिए एक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा। कंपनी द्वारा स्नैपड्रैगन 888 संचालित Sharp AQUOS R6 फ्लैगशिप, Arrows Be5 F-41B, साथ ही Xperia Ace II लॉन्च करने की भी उम्मीद है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
There are reports that Sony is reportedly working on a smartphone called Sony Xperia Ace 2. Rumors leaked the smartphone's case renders last week. Now, the Xperia Ace 2 has also been spotted in the database of Google Play console listings (via), which suggests that it may be launched soon.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X