बजट, फिचर्स, नेटवर्क में धांसू स्‍पाइस मोबाइल

Posted By: Staff

बजट, फिचर्स, नेटवर्क में धांसू स्‍पाइस मोबाइल

भारत में मोबाइल बाजार में जबरजस्‍त तेजी आ रही है। दुनिया भर की कंपनिया लगभग रोजाना भारतीय बाजार में कुछ नये प्रयोगो के साथ मोबाइल पेश कर रही है। इस दौरान ग्रा‍हकों को कम दामों में ज्‍यादा फिचर्स उपलब्‍ध कराने की होड़ सी लगी हुयी है। इसी क्रम में स्‍पाइस मोबाइल ने भी शानदार बजट के अन्‍दर हाल ही में दो मोबाइलों को लांच किया है जो कि स्‍पाइस 5350 इलाईट और एम 5500 है। स्‍पाइस कम बजट में अच्‍छे फिचर्स के साथ मोबाइल प्रस्‍तुत करने के लिए जाना जाता है।

स्‍पाइस 5350 इलाईट और एम 5500 में भी वो सारे फिचर्स है जो कि अन्‍य मोबाइल कंपनिया ज्‍यादा पैसे लेकर आपको दे रही है। लेकिन वहीं स्‍पइस बजट के मामले में बहुत ही किफायती साबित हो रहा है। स्‍पाइस 5350 इलाईट की कीमत भारतीय बाजार में मात्र 1800 रूपये है और स्‍पाइस एम 5500 की कीमत भारतीय बाजार मेंमहज 3600 रूपये है।

यदि फिचर्स की बात की जाये तो स्‍पाइस 5350 इलाईट और एम 5500 ड्यूअल जीएसएम सिम मोबाइल है। स्‍पाइस एम 5500 पुरी तरह से टच स्‍क्रीन मोबाइल है। इसके अलांवा इसका चेंजेबल पैनल जिससे आप अपनी रूचि के अनुसार बदल सकते है इसे और आ‍कर्षक लूक देता है। स्‍पाइस एम 5500 एक अल्‍फान्‍यूमेरिक किपैड फोन है जिससे कि आपको मैसेज आदी टाईप करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

इन दोनों फोनों में वायस रिकार्डिग की भी सुविधा उपलब्‍ध है। यदि इन्‍टरटेनमेंट के फिचर्स पर गौर किया जाये तो वो भी शानदार है। स्‍पाइस 5350 इलाईट में 0.3 मेगापिक्‍सल कैमरा लगाया गया है इसके अलांवा एफएम रेडियो की भी सुविधा है। वहीं स्‍पाइस एम 5500 मोबाइल में 1.3 मेगा पिक्‍सल कैमरे का प्रयोग किया गया है। इन दोनों मोबाइलों में कनेक्‍टीवीटी के लिए ब्‍लूटूथ और नेटवर्क शानदार है। सबसे बड़ी विशेषता इन मोबाइलों की शानदार बजट वाली कीमत है। जो कि क्रमश 1800 और 3600 रूपये है।

Please Wait while comments are loading...
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
अध्यक्ष बनते वक्त भावुक हुए राहुल गांधी, चूमा मां सोनिया गांधी का माथा
अध्यक्ष बनते वक्त भावुक हुए राहुल गांधी, चूमा मां सोनिया गांधी का माथा
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot