Tecno Phantom X2 5G: भारत में जल्द लॉन्च होगा कर्व्ड डिस्प्ले वाला ये पॉवरफुल फोन

|
Tecno Phantom X2 5G की कीमत ऑनलाइन लीक

टेक्नो ने हाल ही में दुबई में अपनी फ्लैगशिप फैंटम एक्स2 सीरीज लॉन्च की है। कंपनी ने टेक्नो फैंटम एक्स2 और फैंटम एक्स2 प्रो नाम से दो प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च किए। फोन को दुबई में प्रीमियम प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था।

 

टेक्नो ने खुलासा किया कि वह भारत में फैंटम एक्स2 लॉन्च कर रही है। यह डिवाइस 9 जनवरी से अमेज़न के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

जल्द लांच होगा Tecno Phantom X2 5G

कंपनी लॉन्च के समय कीमत और ऑफ़र की घोषणा करेगी, जो जनवरी 2023 के पहले सप्ताह के दौरान आयोजित की जाएगी। इस बीच, एक नए लीक से फैंटम एक्स2 के कीमत का पता चला है। लीक हुई कीमत से पता चलता है कि दुबई की तुलना में फैंटम एक्स2 5जी भारत में बहुत अधिक किफायती होगा। आइए एक नज़र डालते हैं Tecno Phantom X2 5G की भारत में लीक हुई कीमत, स्पेसिफिकेशन और अन्य जानकारियों पर।

भारत में Tecno Phantom X2 की कीमत

Tecno Phantom X2 5G आधिकारिक तौर पर 2 जनवरी से भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। लॉन्च से पहले फोन की कीमत की जानकारी लीक हो गई है। टिपस्टर पारस गुगलानी ने खुलासा किया कि फैंटम एक्स2 की भारत में विशेष लॉन्च कीमत 26,999 रुपये होगी।

Tecno Phantom X2 5G की स्पेसिफिकेशन्स

गुगलानी ने रैम और स्टोरेज विकल्पों का खुलासा नहीं किया। हालाँकि, कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन 8GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज की पेशकश करेगा। फोन को स्टारडस्ट ग्रे और मूनलाइट सिल्वर कलर ऑप्शन में लॉन्च करने की भी पुष्टि की गई है। फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन पहले जैसे ही रहेंगे। डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 SoC चिपसेट के साथ आएगा। यह फ्लैगशिप-ग्रेड मीडियाटेक SoC के साथ सबसे किफायती स्मार्टफोन होने की संभावना है।

 

Tecno Phantom X2 5G की फीचर

फ्रंट में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.8 इंच का कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले होगा। यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। स्क्रीन में टॉप पर एक सेंटर-पंच कटआउट भी होगा और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ आएगा। पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा जिसमें OIS के साथ 64MP का मेन कैमरा सेंसर, 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर होगा।

सेल्फी के लिए डिवाइस में 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होगा। फोन बॉक्स से बाहर 45W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5160mAh की बैटरी पैक करता है। अंत में, फैंटम X2 5G Android 12-आधारित HiOS 12.0 चलाता है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The Tecno Phantom X2 5G will officially be available for pre-order in India from January 2. Ahead of the launch, the phone’s pricing details have leaked.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X