Tecno Pova 4 भारत में 7 दिसंबर को होगा लॉन्च; इन खास फीचर्स के साथ करेगा एंट्री

|
Tecno Pova 4 भारत में 7 दिसंबर को होगा लॉन्च

Tecno पिछले कुछ दिनों से Tecno Pova 4 India लॉन्च को टीज़ कर रहा है। ब्रांड ने अब Tecno Pova 4 इंडिया लॉन्च की तारीख की घोषणा की है। घोषणा के मुताबिक, Tecno Pova 4 भारत में 7 दिसंबर यानी कल से डेब्यू करेगा। टेक्नो ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि टेक्नो पोवा 4 भारत में विशेष रूप से अमेज़न के माध्यम से बेचा जाएगा।

 

लॉन्च से पहले, एक माइक्रो-साइट अमेज़न पर लाइव हो गई है, जो आगामी पोवा सीरीज स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा करती है। अमेज़न माइक्रो-साइट के अनुसार, Tecno Pova 4 का भारतीय वेरिएंट MediaTek Helio G99 प्रोसेसर से लैस होगा। यह 6000mAh बैटरी यूनिट और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

Tecno Pova 4: स्पेसिफिकेशंस

Tecno Pova 4 में 90Hz रिफ्रेश रेट और HD+ रेजोल्यूशन (1640 × 720 पिक्सल) के साथ 6.82-इंच LCD डिस्प्ले पैनल है। स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर से लैस है। चिप पर सिस्टम अपने साथ एक एकीकृत माली जी57 जीपीयू लाता है। स्मार्टफोन 128GB स्टोरेज और 8GB रैम कॉन्फ़िगरेशन में रीटेल होगा। यह 5 जीबी एक्सटेंडेड रैम फीचर को सपोर्ट करता है और डेडिकेटेड माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी ऑफर करता है। टेक्नो पोवा 4 में 6000 एमएएच की बैटरी है। यह USB टाइप-सी पोर्ट पर 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Tecno Pova 4: कीमत

Tecno Pova 4 सिंगल कॉन्फ़िगरेशन में आता है, जो कि 8GB + 128GB है, और इसकी कीमत बांग्लादेश में BDT 21,990 (लगभग 18,000 रुपये) है। हालांकि, भारत में इसके सस्ते होने की उम्मीद है। पोवा सीरीज के आगामी स्मार्टफोन का मुकाबला POCO M5, Redmi 11 Prime, Moto G72, Realme 10 और Infinix Note 12 Pro से हो सकता है।

 

Tecno Pova 4: फीचर्स

Tecno Pova 4 डुअल-रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें 50MP का मेन कैमरा, एक ऑक्ज़ीलरी सेंसर और एक LED फ्लैश शामिल है। 8MP के फ्रंट कैमरे और एक एलईडी फ्लैश द्वारा सेल्फी का ध्यान रखा जाता है। यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है। हैंडसेट में एक डुअल गेम इंजन भी है जिसमें पैंथर गेम इंजन 2.0 और हाइपरेंगिन 2.0 शामिल हैं।

Tecno Pova 4 लावा ऑरेंज, यूरेनोलिथ ग्रे और क्रायोलाइट ब्लू कलर ऑप्शन में आता है। कनेक्टविटी ऑप्शन की बात करें तो स्मार्टफोन में डुअल-सिम, 4जी, वाईफाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, ग्लोनास और बीडौ शामिल हैं। यह Android 12 पर आधारित कंपनी के स्वामित्व वाले HiOS 8.6 को बूट करता है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
As per the announcement, the Tecno Pova 4 will make its debut on December 7, i.e. tomorrow, in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X