कैमरा ही नहीं इस फोन की हर बात है खास

Written By:

पिछले कुछ समय में बजट स्मार्टफोन केटेगरी में काफी कुछ बदलाव आया है। चाइनीज ब्रांड्स ने कई इनोवेशन्स के साथ बेहद शानदार स्मार्टफोन पेश किए हैं। इन स्मार्टफोन के फीचर्स से लेकर लुक्स सभी कुछ आकर्षक हैं।

5 फीचर्स जो ओप्पो ए57 को बनाते हैं बेस्ट सेल्फी स्मार्टफोन

कैमरा ही नहीं इस फोन की हर बात है खास

मार्केट में आपको कम कीमत में दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन काफी मिल जाएंगे। लेकिन कहीं न कहीं वो वो परफेक्ट पैकेज शायद आपको न मिल पाए। यदि फोन में दमदार बैटरी और डिस्प्ले है तो उसकी कैमरा क्वालिटी कुछ खास नहीं होती, यदि कैमरा बढ़िया है तो कुछ और।

रास्‍ते ही नहीं जिंदगी भी आसान कर देगा गूगल मैप

हालांकि अब यह सब बदल चुका है, और यह बदलाव आया है हुवावे ऑनर 6एक्स के साथ। इस स्मार्टफोन की यूएसपी है इसका ड्यूल रियर कैमरा और यह ड्यूल कैमरे वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। केवल ड्यूल कैमरा ही नहीं बल्कि फोन के अन्य फीचर्स भी कमाल हैं। इस फोन की कीमत 12,999 रुपए रखी गई है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

शानदार 5.5 इंच स्क्रीन

ऑनर 6एक्स स्मार्टफोन में 5.5 इंच की स्क्रीन दी गई है। इसका रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल है। यह मूवी देखने और विडियो गेम अदि के लिए बेहतरीन विकल्प है।

प्रोसेसर और रैम

ऑनर 6एक्स स्मार्टफोन हुवावे किरिन 655 चिप, 2.1GHz और 1.7GHz के साथ आता है। फोन में 3जीबी की रैम और 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। इसका एक अन्य मॉडल 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

शानदार है कैमरा

ऑनर 6एक्स स्मार्टफोन ड्यूल रियर फेसिंग कैमरा के साथ आता है, इसमें 12एमपी और 2एमपी का कैमरा है। फोन में 8एमपी का फ्रंट कैमरा भी है।

कनेक्टिविटी का भी रखा है खयाल

हुवावे ऑनर ने अपने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी का भी खास खयाल रखा है। इस फोन में वाईफाई, ब्लूटूथ और 4जी LTE सपोर्ट दिया गया है।

फ़ास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर

ऑनर 6एक्स स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट भी है, जो कि फोन को केवल 0.3 सेकंड्स में अनलॉक कर देता है। आप इसे फोटो कैप्चर करने, नोटिफिकेशन देखने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
The Feature Loaded Honor 6X is Insanely Light on Pocket. Read more in detail.
Please Wait while comments are loading...
SOLAR ECLIPSE 2017 Live:शुरू हुआ सूर्य ग्रहण, 2:34 बजे होगा खत्‍म
SOLAR ECLIPSE 2017 Live:शुरू हुआ सूर्य ग्रहण, 2:34 बजे होगा खत्‍म
INDvSL: आज एक अक्टूबर होता तो NOT OUT होते रोहित शर्मा
INDvSL: आज एक अक्टूबर होता तो NOT OUT होते रोहित शर्मा
Opinion Poll

Social Counting

Gadget Finder