OnePlus 11 इंडिया लॉन्च टीज़र पेज अमेज़न पर लाइव; देखें स्पेसिफिकेशन और कीमत

|
OnePlus 11 इंडिया लॉन्च टीज़र पेज अमेज़न पर लाइव; देखें स्पेसिफिकेशन

OnePlus 11 लॉन्च इवेंट अगले हफ्ते चीन में आयोजित किया जाएगा। कंपनी ने भारत में अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि भी कर दी है। वनप्लस 11 इंडिया लॉन्च इवेंट फरवरी 2023 में आयोजित किया जाएगा।

 

यह 7 फरवरी को बड्स प्रो 2 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स के साथ लॉन्च होगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले, वनप्लस ने पुष्टि की है कि उसका आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

ऑफिशियल टीजर हुआ जारी

अमेज़न इंडिया पर माइक्रोसाइट कुछ नए और पुराने फीचर्स को टीज़ करते हुए उपलब्धता की पुष्टि करता है। अमेज़न इंडिया पर टीज़र अलर्ट स्लाइडर की वापसी को उजागर करता है, जो पिछले कुछ वर्षों में कई वनप्लस प्रीमियम स्मार्टफोन से गायब हो गया था। वनप्लस 10 प्रो और वनप्लस नॉर्ड 2टी उन चुनिंदा स्मार्टफोन्स में शामिल हैं, जिनमें आइकोनिक अलर्ट स्लाइडर दिया गया है।

कैमरे में होगा बड़ा बदलाव

अमेज़न इंडिया पर टीज़र वनप्लस 11 कैमरे के लिए हैसलब्लैड पर प्रकाश डालता है। फोन पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। पिछले हिस्से पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसके ऊपर तीन कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश होगा। वनप्लस का आगामी फ्लैगशिप आधिकारिक ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर के साथ-साथ अधिकृत थर्ड-पार्टी खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से उपलब्ध होगा।

OnePlus 11 की डिजाइन

कंपनी अपने ग्लोबल डेब्यू से पहले डिवाइस के कुछ अन्य फीचर्स को टीज़ कर रही है। इसे दो रंगों- ब्लैक और ग्रीन में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। ब्लैक कलर ऑप्शन की एक लाइव इमेज ऑनलाइन सामने आई, जिससे बैक पर सैंडस्टोन जैसी फिनिश दिखाई दे रहा है। कैमरा मॉड्यूल में ग्लॉसी फिनिश है, जबकि कैमरा ऐरे में सिग्नेचर ब्लैक कलर पेंट किया गया है। लाइव इमेज में फोन का फ्रंट भी दिखाया गया है। ऊपरी बाएँ कोने में एक सेंटर-पंच कटआउट है। पावर बटन और अलर्ट स्लाइडर दायें किनारे पर हैं, जबकि वॉल्यूम रॉकर बायीं तरफ है।

 

OnePlus 11 की स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus ने पुष्टि की है कि डिवाइस 16GB तक LPDDR5X रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC से पावर लेने की भी पुष्टि की गई है, जो क्वालकॉम का नया SoC चिपसेट है। डिवाइस के अन्य विवरण पिछले दिनों लीक हो गए हैं। रिपोर्ट की माने तो फोन में क्यूएचडी + रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का लंबा AMOLED डिस्प्ले मिलता है। कर्व्ड स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती रहेगी।

OnePlus 11 के फीचर

फोन में होल-पंच कटआउट में 32MP का फ्रंट कैमरा होगा। पिछले हिस्से पर नया कैमरा सेटअप होगा। कहा जाता है कि डिवाइस में 50MP Sony IMX890 मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 32MP टेलीफोटो सेंसर है। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने की भी उम्मीद है। यह एंड्रॉइड 13 बॉक्स से बाहर बूट करेगा। फोन के भारत में ऑक्सीजन ओएस 13 चलने की संभावना है, जबकि चीनी वेरिएंट को ColorOS 13 मिलेगा।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The OnePlus 11 India launch event will be hosted in February 2023. It will launch alongside the Buds Pro 2 truly wireless earbuds on February 7.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X