गूगल ट्रेंड 2015: इंडिया में सबसे ज्यादा सर्च किए गए ये दमदार फ़ोन..!

Written By:

साल 2015 स्मार्टफोन्स के मामले में काफी लकी रहा। इस वर्ष लगभग हर हफ्ते एक नया फोन लॉन्च हुआ है। एपल, मोटोरोला, लेनोवो, माइक्रोमैक्स सैमसंग आदि दिग्गज कंपनियों ने कई डिवाइस पेश किए। सबसे खास बात ये रही कि लॉन्च हुए इन फोन में से अधिकतर काफी कम कीमत में लॉन्च हुए।

श्‍याओमी रेडमी प्राइम से टक्‍कर लेंगे ये टॉप 10 स्‍मार्टफोन

कंपनियों ने कम से कम कीमत में अच्छे से अच्छे फीचर वाले फोन पेश किए। इस वर्ष स्मार्टफोन में कई नई टेक्नोलॉजी भी देखि गयी। देखते हैं गूगल की 2015 की सर्च लिस्ट में कौन से 10 स्मार्टफोन हैं जो टॉप पर रहे-

गूगल प्ले में एरर, अब आसानी से करें फिक्स..!

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

गूगल सर्च लिस्ट: नंबर-1

गूगल की लिस्ट पर जो स्मार्टफोन सबसे ऊपर है वो है यू यूरेका। 5.5 इंच डिस्प्ले के इस स्मार्टफोन को सबसे अधिक सर्च किया गया। इस फ़ोन की कीमत 8,999 रुपए है।

नंबर-2

दूसरे नंबर पर रहा एपल का नया iPhone 6एस। तीन महीने पहले लॉन्च हुआ ये फोन सर्च लिस्ट में दूसरे पायदान पर रहा। यह फोन 45,999 रुपए की कीमत से शुरू है।

नंबर-3

लेनोवो ने अपने के3 नोट में किलर स्टाइलिश लुक दिए। यह फोन 9,999 रुपए में पेश हुआ। गूगल लिस्ट में यह तीसरे नंबर पर है।

नंबर-4

गूगल सर्च लिस्ट में चौथी पोजीशन भी लेनोवो की ही है। जी हां! लेनोवो का ए7000 इस लिस्ट में शामिल है और चौथे नंबर पर है। शानदार कैमरे वाले इस फोन की कीमत 8,499 रुपए है।

नंबर-5

गूगल की सर्च लिस्ट में इस साल पांचवां स्थान हासिल किया मोटो जी ने। यह फोन 12,999 रुपए से शुरू होता है।

नंबर-6

माइक्रोमैक्स कैनवास सिल्वर 5 बेहद स्टाइलिश और पतले डिजाईन के साथ पेश किया गया। ये फोन लॉन्च हुआ 17,999 रुपए में। गूगल एकी लिस्ट में यह छठे नंबर पर है।

नंबर-7

सैमसंग का एक मात्र फोन जो गूगल की इस वर्ष की लिस्ट में शामिल हुआ वो है सैमसंग गैलेक्सी जे7। 14,299 रुपए में उपलब्ध इस फोन में बेहतर टच दिया गया है। यह इस लिस्ट में सातवें नंबर पर है।

नंबर-8

इस फोन में अच्छा कैमरा, अच्छी बैटरी और शानदार डिस्प्ले है। इसकी कीमत 18,499 रुपए से शुरू है. इस हैंडसेट ने भी काफी चर्चा बटोरी और इस लिस्ट में आठवें नंबर पर है।

नंबर-9

5,000 से भी कम कीमत में उपलब्ध इस फोन को लोगों ने काफी पसंद किया है। अच्छे फीचर्स के साथ यह फोन कीमत में भी काफी सही है। यह इस लिस्ट में 9वें नंबर पर है।

नंबर-10

गूगल की सर्च लिस्ट में जो फोन सबसे आखिर में है वह है लेनोवो ए6000। यह फोन 4जी फोन है. 6,999 रुपए में उपलब्ध यह फोन काफी अच्छे फीचर्स के साथ आता है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Google has released its search list of all segment. In smartphones Yu yureka is the one which is one top. These are top 10 most searched smartphone in India.
Please Wait while comments are loading...
 वेटिंग टिकट से जुड़ा ये नियम हो चुका है लागू, क्‍या आपको मालूम है
वेटिंग टिकट से जुड़ा ये नियम हो चुका है लागू, क्‍या आपको मालूम है
ये था हनीप्रीत की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द, आसाराम ने जेल से भेजी थी 'दवा'
ये था हनीप्रीत की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द, आसाराम ने जेल से भेजी थी 'दवा'
Opinion Poll

Social Counting