नवंबर में लॉन्च हो सकते है स्नैपड्रैगन 898 SoC के साथ ये शानदार स्मार्टफोन्स

|

मार्केट में आने वाले दिनों में कई शानदार स्मार्टफोन के लॉन्च होने की खबर हैं। इसमें कई प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते है जो स्नैपड्रैगन 898 SoC के साथ आ सकते हैं। इसमें OnePlus, Xiaomi, iQOO और Samsung के स्मार्टफोन शामिल हैं। तो आइए डालते है नवंबर में लॉन्च होने वाले इन बेस्ट स्मार्टफोन पर एक नजर।

 
नवंबर में लॉन्च हो सकते है स्नैपड्रैगन 898 SoC के साथ ये शानदार स्मार्टफोन्स

स्नैपड्रैगन 898 SoC के साथ ये बेस्ट स्मार्टफोन हो सकते हैं नवंबर में लॉन्च

यहाँ हमने कुछ अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में बताया है जो नवंबर में लॉंच किए जा सकते हैं और ये फोन स्नैपड्रैगन 898 SoC के साथ आ सकते हैं। तो लिस्ट आप भी एख सकते हैं:

Samsung Galaxy S22 Ultra

सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के एक सपोर्टेड S पेन स्लॉट के साथ आने की उम्मीद है, जो गैलेक्सी S21 अल्ट्रा के पास नहीं था। यह स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। फोन को फ्लैट कॉर्नर के साथ एक नया डिज़ाइन और एक अलग दिखने वाला रियर कैमरा मिलने की भी उम्मीद है, जो पी-साइज का प्रतीत होता है।

साथ ही इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे होने की भी उम्मीद है। इसमें फ्रंट में एक सेंटर-प्लेस्ड पंच होल का सपोर्ट भी मिल सकता है। यह हाई रिफ्रेश रेट के साथ 6.8-इंच कर्व्ड AMOLED स्क्रीन के साथ आने की संभावना है।

iQOO 9

iQOO 9 के FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है जो 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। सीरीज के लीजेंड एडिशन में AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है। स्मार्टफोन के स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा इसकी डेट सामने नहीं आयी है।

OnePlus 10 Pro

रेंडरर्स के अनुसार, कथित वनप्लस 10 प्रो एक बड़े चौकोर आकार के कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरा सेंसर होने की उम्मीद है। पैनल के निचले भाग में OnePlus ब्रांड का लोगो है। कैमरा स्पेसिफिकेशंस अभी तक सामने नहीं आए हैं। स्मार्टफोन के स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जबकि इसको महीने के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

 
नवंबर में लॉन्च हो सकते है स्नैपड्रैगन 898 SoC के साथ ये शानदार स्मार्टफोन्स

Motorola Edge 30 अल्ट्रा

अपकमिंग मोटोरोला स्मार्टफोन 6.67-इंच FHD+ OLED पैनल, 144Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट, 4nm चिपसेट, 5G सपोर्ट, 12GB तक LPDDR5 रैम, 256GB इंटरनल UFS 3.1 स्टोरेज, 50- मेगापिक्सेल OmniVision OV50A प्राइमरी सेंसर, 5000mAh की बैटरी, 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और बहुत कुछ के साथ आ सकता हैं।

मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम शामिल है जिसमें 50-मेगापिक्सल का ओमनीविज़न OV50A प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा-वाइड सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन दो वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा जिसमें - 8GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज और 12GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज होने की उम्मीद है।

Xiaomi 12

Xiaomi 12 को 120Hz रिफ्रेश रेट वाला LTPO पैनल मिलने के लिए इत्तला दी गई है और इसमें 2K रिज़ॉल्यूशन मिलने वाला है। यह स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी दे सकता है और अगर ऐसा करता है तो दुनिया का 200 मेगापिक्सल का कैमरा देने वाला पहला फोन बन जायेगा। फोन संभवतः 120W फास्ट चार्जिंग और 100W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ शिप किया जा सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
These smartphones with Snapdragon 898 SoC can be launched in November

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X