6जीबी रैम वाले वीवो एक्सप्ले 5 के टॉप 10 शानदार फीचर्स!

Written By:

वीवो ने अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन वीवो एक्सप्ले 5 लॉन्च कर दिया है। इस शानदार फोन में एडवांस Snapdragon 820 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन पूरी तरह मेटल से बनाया गया है को इसे काफी मजबूत भी बनता है।

वीवो एक्सप्ले 5 की सबसे बढ़ी खासियत है कि यह फोन 6जीबी रैम के साथ आता है। आज हम जब भी नए फोन के लिए सोचते हैं तो सबसे पहला कंसर्न होता है उसकी रैम। ताकि फोन फोन की परफॉरमेंस अच्छी रहे। इसी के साथ फोन में डुअल कर्व्ड क्वाड एचडी डिस्प्ले दिया गया है।

आईए जानते हैं इस फोन के अन्य धमाकेदार फीचर्स जो इस फोन को बनाएंगे कंपनी का सक्सेसफुल फ्लैगशिप-

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

#1

चलिए सबसे पहले बात करते हैं इस फोन के सबसे खास फीचर की, जो है इसकी 6जीबी रैम। इससे पहले तक यदि किसी फोन में 4जीबी रैम की बात होती थी, तो भी यूजर्स खुश हो जाते थे। लेकिन अब इस स्मार्टफोन की 6जीबी रैम सबको खूब भाएगी साथ ही फोन की परफॉरमेंस भी शानदार होगी।

#2

क्वालकॉम के Snapdragon 820 ने अभी हाल ही में ले मैक्स के साथ एंट्री की है। यही दमदार प्रोसेसर वीवो एक्सप्ले 5 में भी दिया गया है. जो कि इस फोन का एक अन्य शानदार फीचर है।

#3

वीवो के इस फोन में 16मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया है, जो कि फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस जैसे फीचर के साथ आता है। इसमें डुअल टोन एलईडी फ़्लैश, साथ ही 4के रिकॉर्डिंग जैसे खास फीचर्स भी हैं।

#4

इस फोन में डुअल सिम कार्ड का ऑप्शन का है। इसमें दो नैनो सिम लगाए जा सकते हैं। दोनों ही स्लॉट में 4जी एलटीई सपोर्ट भी है।

#5

फोन में 128जीबी की इंटरनल मेमोरी है जो कि बेहद शानदार है। साथ ही इस फोन की इंटरनल मेमोरी एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी और बढ़ाई जा सकती है।

#6

दूसरे स्मार्टफोन के कुछ शानदार फीचर्स लेकर कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में डुअल कर्व्ड डिस्प्ले दिया है। इसका डिस्प्ले 5.4 इंच का है।

#7

फिंगरप्रिंट सेंसर इन दिनों भले ही काफी कॉमन हो चुका है। लेकिन इन सभी शानदार फीचर्स के साथ ये फीचर भी फोन के टॉप फीचर्स में शामिल है। यह इस स्मार्टफोन को प्रीमियम लुक देता है।

#8

वीवो एक्स प्ले 5 में 3,600 mAh की पावरफुल बैटरी है। फोन में क्वालकॉम क्विक चार्ज 2.0 टेक्नोलॉजी है। जो कि क्विक चार्ज देती है।

#9

वीवो एक्स प्ले 5 की कीमत CNY 4,288 यानि 654 डॉलर रखी गयी है। यह 8 मार्च से चाइना में उपलब्ध होगा।

#10

कंपनी ने अपने इस हाई एंड फोन का एक सस्ता वैरिएंट भी पेश किया है जिसकी की CNY 3,698 यानि 565 डॉलर होगी। इसमें 4जीबी रैम होगी।

 

 

 

 

 


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Please Wait while comments are loading...
CJI ने बनाई 5 सदस्यीय संविधानिक पीठ, प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले चारों जजों को नहीं किया शामिल
CJI ने बनाई 5 सदस्यीय संविधानिक पीठ, प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले चारों जजों को नहीं किया शामिल
  भूत से हुई दोस्ती, फिर हुआ प्यार और अब भूत के संग की शादी, 300 साल पहले हो चुकी थी मौत
भूत से हुई दोस्ती, फिर हुआ प्यार और अब भूत के संग की शादी, 300 साल पहले हो चुकी थी मौत
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot