Vivo ने लॉन्च किया कम कीमत वाला शानदार Smartphone! फीचर्स देख फैंस हुए दीवाने

|

Vivo ने वाई-सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने वीवो वाई22 को इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि वीवो आने वाले दिनों में भारत में भी इस फोन को लॉन्च करेगी। कंपनी ने आधिकारिक लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है। Y22 एक बजट स्मार्टफोन ऑफरिंग है। यह 4जी नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है। वीवो ने अपने नए बजट स्मार्टफोन के लिए मीडियाटेक प्रोसेसर का विकल्प चुना है। फोन में पॉलीकार्बोनेट बैक पैनल भी है। फोन में घुमावदार कोनों के साथ एक फ्लैट फ्रेम है। वीवो ने फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। आइए एक नजर डालते हैं वीवो वाई22 की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और अन्य डिटेल्स पर।

 

Vivo Y22 की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

वीवो ने Y22 को इंडोनेशिया में दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। 4GB रैम के साथ फोन का बेस मॉडल 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत IDR 2,399,000 (करीब 12,900 रुपये) है। डिवाइस को 6GB रैम ऑप्शन के साथ भी लॉन्च किया गया है, जो 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आताहै। इस वेरिएंट की कीमत की जानकारी फिलहाल गुप्त रखी गई है। Y22 4G तीन कलर ऑप्शन - स्टारलाइट ब्लू, मेटावर्स ग्रीन और समर सियान में आता है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Y22 एक 6.55-इंच IPS LCD को स्पोर्ट करता है जिसके ऊपर वाटर-ड्रॉप नॉच है। फोन की स्क्रीन में HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट है। फोन डिस्प्ले के चारों ओर काफी पतले बेज़ेल्स के साथ आता है।

 
Vivo ने लॉन्च किया कम कीमत वाला शानदार Smartphone! जानें कीमत और फीचर

Vivo Y22 के फीचर्स

स्मार्टफोन के पीछे की तरफ एक स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल है। फोन में डुअल-कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट कैमरा 8MP सेंसर के साथ आता है। डिवाइस MediaTek Helio G85 SoC से पॉवर लेता है। इसे 6GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। आप फोन में माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ा सकते है। वीवो 2GB एक्सटेंडेड रैम सपोर्ट भी दे रहा है। डिवाइस में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी है। यह 3.5 मिमी हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर्स के साथ आता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Vivo has launched a new Y-series smartphone. The company has launched the Vivo Y22 in Indonesia.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X