Vivo लाया 50MP कैमरा वाला ग़दर स्मार्टफोन, रात में भी क्लिक कर पाएंगे शानदार फोटोज

|

वीवो इंडिया (Vivo India) ने भारत में एक नया स्मार्टफोन वीवो वाई22 लॉन्च किया है। डिवाइस को हाल ही में इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था, और इसकी कीमत को बाद में आज देश में लॉन्च होने से पहले ही बता दिया गया था। 2.5डी ट्रेंडी डिज़ाइन के साथ प्रीमियम लुक देने के लिए डिज़ाइन किया गया यह स्मार्टफोन 50MP सुपर नाइट कैमरा और फ़ास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 5000 एमएएच की पॉवरफुल बैटरी से लैस है।

 

Vivo Y22: भारत में कीमत और ऑफर्स

Vivo Y22 को भारत में बेस 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 14,499 रुपये और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 16,499 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसे वीवो के अपने ई-स्टोर सहित सभी ऑफलाइन और ऑनलाइन रिटेलर्स से खरीदा जा सकता है।

ऑफर्स के मामले में, खरीदार एसबीआई कार्ड, कोटक महिंद्रा और वन कार्ड क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके स्मार्टफोन की ऑफ़लाइन खरीदारी पर 1,000 रुपये तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। ऑनलाइन खरीदार एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन का उपयोग करके 750 रुपये तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

 
आ गया Vivo का नाईट कैमरे वाला धाकड़ स्मार्टफोन, जान लें कीमत और फीचर्स

Vivo Y22 की स्पेसिफिकेशन्स

Vivo Y22 MediaTek Helio G70 SoC प्रोसेसर से लैस है, जो एक मिड-बजट रेंज चिपसेट है जो 4G कनेक्टिविटी के साथ आता है। यह 6GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे एक समर्पित मेमोरी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

सामने की तरफ, स्मार्टफोन में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है, जिसमें सेल्फी कैमरा के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच है। यह एक बजट फोन होने के कारण, फिंगरप्रिंट सेंसर डिस्प्ले के नीचे होने के बजाय साइड में रखा गया है।

Vivo Y22 के फीचर्स

स्मार्टफोन में फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ 50MP का डुअल रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा है। डिवाइस में 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है। एंड्रॉइड 12 पर आधारित, स्मार्टफोन को कुछ सॉफ्टवेयर एन्हांसमेंट भी मिलते हैं जैसे - अल्ट्रा गेम मोड और मल्टी टर्बो.

इनकी मदद से यूजर बिना रुके कोई भी काम आराम से कर सकते हैं। स्क्रीन की चकाचौंध और नीली रोशनी के उत्सर्जन को कम करने के लिए स्मार्टफोन में आई प्रोटेक्शन मोड भी है। इसमें आसान ग्रिप के लिए घुमावदार किनारों के साथ एक फ्लैट फ्रेम डिज़ाइन भी है।

 
Best Mobiles in India

English summary
The Vivo Y22 has been launched in India at Rs 14,499 for the base 4GB RAM and 64GB storage variant, and Rs 16,499 for the 6GB RAM and 128GB storage variant. The device is available for sale starting today itself, and can be purchased across all offline and online retailers — including Vivo’s own e-store.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X