सैमसंग के पसीने छुड़ाने आ रहा Vivo X Fold+ स्मार्टफोन, शानदार डिजाइन के साथ मिलेंगे ये धमाकेदार फीचर्स

|

Vivo X Fold+ Launch Soon: फोल्ड सीरीज के तहत वीवो एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी आने वाले दिनों में वीवो एक्स फोल्ड+ 5जी फोल्डेबल फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि कंपनी चीन में डिवाइस के लॉन्च को पहले ही टीज कर चुकी है। इस साल की शुरुआत में, कंपनी ने एक्स फोल्ड लॉन्च किया था और अब, वीवो वीवो एक्स फोल्ड + लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

 
Vivo X Fold+ स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

फोल्ड+ को पहले TENAA, Google Play सपोर्टेड डिवाइसेस लिस्ट, 3C, और अन्य सहित कई सर्टिफिकेशन पर देखा गया था। कुछ दिन पहले, वीवो ने ऑफिशियल तौर पर चीन में डिवाइस के लॉन्च की पुष्टि की थी और अब आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन का कलर वीबो पर लीक हो गया है।

Vivo X Fold+ Specifications

पिछली रिपोर्टों के आधार पर, आगामी वीवो एक्स फोल्ड + में 8.03-इंच का फोल्डेबल डिस्प्ले और 6.53-इंच का FHD + AMOLED कवर डिस्प्ले होगा। दोनों स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट तक सपोर्ट करेंगी। स्मार्टफोन में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर की सुविधा होने की संभावना है। डिवाइस को 50MP प्राइमरी कैमरा, 48MP अल्ट्रावाइड कैमरा, 12MP पोर्ट्रेट कैमरा सेंसर और 8MP पेरिस्कोप कैमरा के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप की सुविधा दी गई है। होल-पंच कटआउट में 16MP या 32MP के फ्रंट कैमरा सेंसर होंगे।

Vivo X Fold+ Features

रिपोर्ट की माने तो फोन में 4600 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी। वीवो के फोल्डेबल फोन को बॉक्स से बाहर 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लन्च करने की अफवाह है। यह भी कहा जा रहा है कि यह 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स चलाएगा और बाजार के आधार पर फनटच ओएस 12/ओरिजिन ओएस ओशन की सुविधा की संभावना है।

Vivo X Fold+ Colour

डिवाइस के ऑफिशियल लॉन्च से पहले, Weibo पर फोल्ड+ की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं और टिप्सटर मुकुल शर्मा ने इसे आज सुबह ट्विटर पर पोस्ट किया। लाल कलर ऑप्शन को हुआक्सिया रेड कलर वेरिएंट कहा जाएगा। फोन पीछे की तरफ लाल रंग के काम के साथ आता है और ऐसा लगता है कि डिवाइस में लेदर मैटेरियल होगी। रेड के अलावा, डिवाइस ब्लू कलर ऑप्शन में भी आएगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
The X Fold+ 5G will be the second foldable handset from Vivo. So, it will bring some upgrades over the original X Fold 5G. To recap, the X Fold sold out like hotcakes after going official earlier this year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X